Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ट्रेन की खिड़की तोड़कर अंदर आया पत्थर, सीधे मुंह पर लगा

घायल यात्री मोहम्मद जुबैर ने बताया कि वे एसी सेकेंड क्लास में हावड़ा से कमतौल तक की यात्रा कर रहे थे. इस दौरान जैसे ही ट्रेन समस्तीपुर से खुलकर थोड़ा आगे बढ़ी तो गाड़ी पर पथराव हुआ. एक बड़ा पत्थर ट्रेन की खिड़की से होते हुए उनके मुंह पर आकर लगा.

Viral Video: ट्रेन की खिड़की तोड़कर अंदर आया पत्थ�र, सीधे मुंह पर लगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ट्रेन का सफर यूं तो बहुत सुरक्षित माना जाता है. हालांकि, किस्मत ही खराब हो तो कहीं भी कुछ भी हो सकता है. जरा सोचिए आप आराम से अपनी बोगी में सोए हुए हों और अचानक एक पत्थर खिड़की के शीशे को तोड़कर अंदर आ जाए और सीधे आपके मुंह पर जाकर लगे तो? बिहार के दरभंगा से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां हावड़ा-रक्सौल एक्प्रेस पर पथराव हुआ जिसमें एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. घटना उस समय हुई जब ट्रेन समस्तीपुर से दरभंगा के लिए खुली थी. कुछ ही दूर आगे बढ़ने पर ट्रेन की खिड़की को तोड़ते हुए एक पत्थर अंदर आया और सीधे एक व्यक्ति के मुंह पर जाकर लगा. 

मामले की जानकारी देते हुए घायल यात्री मोहम्मद जुबैर ने बताया कि वे एसी सेकेंड क्लास में हावड़ा से कमतौल तक की यात्रा कर रहे थे. इस दौरान जैसे ही ट्रेन समस्तीपुर से खुलकर थोड़ा आगे बढ़ी तो गाड़ी पर पथराव हुआ. एक बड़ा पत्थर ट्रेन की खिड़की से होते हुए उनके मुंह पर आकर लगा. इससे उनका चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया. इसके बाद ट्रेन में ही उनका फर्स्ट एड किया गया.

 

 

यह भी पढ़ें- बेटियों के साथ मां ने भी दिए Board Exams, जानें किसने मारी बाजी

मोहम्मद जुबैर ने कहा, 'हम खिड़की के सामने बैठकर बात कर रहे थे, जैसे ही गाड़ी समस्तीपुर से खुली, थोड़े ही देर बाद एक बड़ा सा पत्थर शीशा तोड़ते हुआ अंदर आया और मेरे मुंह पर लगा. देखिए पत्थर भी यहीं पड़ा है'

जानकारी के अनुसार, ट्रेन के दरभंगा पहुंचने पर घायल यात्री व्यक्ति का प्राथमिक इलाज किया गया. यात्री दरभंगा जिले के कमतौल के रहने वाले हैं. रेल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने ट्रेन के अंदर से पत्थर भी बरामद किया है.
 

यह भी पढ़ें- सालियों की बातों पर मुस्कुरा रहे थे Bhagwant Mann? सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement