Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओडिशा में दिखा जासूसी कबूतर, पैर में चिप और कैमरा इंस्टाल, अलर्ट पर जांच एजेंसियां

ओडिशा में मछली पकड़ने वाली एक नाव पर एक कबूतर मिला है, जिसके पैर में कैमरे और माइक्रोचिप की तरह डिवाइस लगे हैं.

ओडिशा में दिखा जासूसी कबूतर, पैर में चिप और कैमरा इंस्टाल, अलर्ट पर जांच एजेंसियां

मछुआरों ने पकड़ा जासूसी कबूतर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ओडिशा (Odisha) के जगतसिंहपुर जिले में एक संदिग्ध जासूस कबूतर बरामद हुआ है. पारादीप तट के पास मछली पकड़ने वाली एक नाव पर मिले कबूतर को लेकर जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. कबूतर के पैर में कैमरा और माइक्रोचिप लगा है. पुलिस को शक है कि कबूतर का इस्तेमाल जासूसी के लिए किया जा रहा था.

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले कुछ मछुआरों ने समुद्र में मछली पकड़ते हुए कबूतर को अपने नाव पर बैठे हुए देखा था. नाविकों ने कबूतर को पकड़ लिया और  बुधवार को मरीन पुलिस को सौंप दिया.

इसे भी पढ़ें- Mehreen Qazi: IAS अतहर की बेगम ने रचाई हाथों में मेहंदी, मैरून सलवार-सूट में दिखा दिलकश अंदाज, वायरल हो रहीं तस्वीरें

जासूसी कबूतर की हो रही है जांच

जगतसिंहपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) राहुल पीआर ने कहा, 'हमारे पशु चिकित्सक पक्षी की जांच करेंगे. हम इसके पैरों से जुड़े उपकरणों की जांच के लिए राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की मदद लेंगे. ऐसा प्रतीत होता है कि ये उपकरण एक कैमरा और एक माइक्रोचिप हैं.'

पंखों पर लिखा गया है 'खुफिया मैसेज'

पुलिस ने कहा है कि ऐसा लग रहा है कि कबूतर के पंखों पर स्थानीय पुलिस के लिए अज्ञात भाषा में कुछ लिखा है. एसपी ने कहा, 'यह पता लगाने के लिए विशेषज्ञों की मदद भी ली जाएगी कि क्या लिखा गया है.' (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement