Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मां से परेशान होकर थाने पहुंचा बच्चा, बोला- मम्मी को जेल में डाल दो

बच्चे की शिकायत भी उसकी तरह बहुत ही मासूम है. इसे देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा.

Viral Video: मां से परेशान होकर थाने पहुंचा बच्चा, बोला- मम्मी को जेल में डाल दो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे बच्चों की शिकायतों और मासूमियत को लेकर तो क्या ही कहा जाए. आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते और इनका दिमाग न जाने कहां कहां दौड़ जाता है. अब आप ही बताइए कि कोई बच्चा मां की शिकायक करने ज्यादा से ज्यादा पापा, दादी या नानी तक पहुंचेगा लेकिन ये जनाब तो सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गए. इसे थाने में देखकर पुलिसवाले भी हैरान थे और जब उसने अपनी व्यथा सुनानी शुरू की तो वे भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पुलिसकर्मी इस तीन साल के बच्चे की शिकायत लिख रही है. बच्चा खेलते-खेलते अपनी मम्मी की शिकायत कर रहा है. बच्चे ने बताया कि उसकी मम्मी ने उसके गाल पर थप्पड़ मारा है. महिला पुलिसकर्मी के पूछने पर बच्चे ने बताया कि मम्मी उसकी चॉकलेट भी चोरी कर लेती हैं. बच्चे ने न केवल मम्मी की शिकायते लगाने में कोई कमी छोड़ी बल्कि जेल में डालने तक की डिमांड कर दी.

ये भी पढ़ें - भारत में इन जगहों पर नहीं मनाई जाती दिवाली, क्या है वजह ?

 वायरल वीडियो प्रिया सिंह नाम की एक महिला ने ट्विटर पर शेयर किया. तीन साल के इस प्यारे बच्चे के वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार दे रहे हैं. वायरल वीडियो को 32 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा 'वाह, बहुत बढ़िया मौज करादी'.

 

ये भी पढ़ें -  Google पर सर्च करें दिवाली और देखें मजेदार जादू

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement