Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: टाइगर के सामने कुत्ते ने दिखाई अकड़, वीडियो में देखें पलक झपकते ही क्या हुआ 

Tiger Dog Viral Video: रणथंभौर के T120 टाइगर को अक्सर किलिंग मशीन कहा जाता है. इस बार यहां के बाघ ने किसी बड़े जानवर को नहीं बल्कि मरियल से कुत्ते को अपना शिकार बनाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Viral Video: टाइगर के सामने कुत्ते ने दिखाई अकड़, वीडियो में देखें पलक झपकते ही क्�या हुआ 

Tiger Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणथंभौर टाइगर रिजर्व में बाघों की अच्छी संख्या है और कई बार उनके शिकार के दिलचस्प वीडियो भी सामने आते रहते हैं. इस बार यहां के एक टाइगर का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल बाघ अपनी मस्ती में झपकी ले रहा था और वहां से मरियल सा कुत्ता गुजर रहा था. कुत्ते ने टाइगर को देख भूंकना शुरू कर दिया और टाइगर नींद से जग गया. इसके बाद चंद सेकंड में बाघ ने कुत्ते का काम तमाम कर दिया है और उसे लेकर जंगल में चला गया. टाइगर रिजर्व के इस बाघ के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह किलिंग मशीन है. इसने पहले भी कई जानवरों का फुर्ती से शिकार किया है जिसमें लकड़बग्घे और कुछ बड़े जानवर भी शामिल हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इसे अलग-अलग ट्विटर एक्स हैंडल से शेयर किया जा रहा है. 

रणथंभौर के T120 टाइगर का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि सोते हुए टाइगर को भी हल्के में नहीं ले सकते क्योंकि बाघ तो आखिर बाघ ही होता है. उसमें भी यह वाला बाघ तो किलिंग मशीन के नाम से भी कुख्यात है.  इसने तेंदुए, स्लॉथ बीयर और लकड़बग्घा को भी अपना शिकार बनाया है. उसके सामने मरियल सा कुत्ता क्या कर सकता था. हेकड़ी दिखाने की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: कॉलेज फंक्शन में मंच से छात्र ने बोला जय श्रीराम, भड़क उठीं प्रोफेसर

10 सेकंड में कर दिया टाइगर का काम तमाम 
दरअसल कुत्ता सोते हुए टाइगर की ताकत को शायद कमतर आंक रहा था और इसलिए वहां जाकर भूखने लगा. हालांकि, बाघ की ताकत का यूं ही लोहा नहीं माना जाता है.  कुत्ते के बार-बार भूंकने से बाघ जग गया और एक ही झपट्टे में उसका काम तमाम कर दिया. इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी कमेंट्स आ रहे हैं. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि हो सकता है कि वीडियो में कुछ एडिट किया गया हो. जो भी हो है लेकिन इतना तो तय है कि टाइगर सो भी रहा हो तो कम खतरनाक नहीं होता है.

यह भी पढ़ें: इस महिला IAS अफसर ने लगाया जादू-टोने का आरोप, जानिए पूरा मामला

सोशल मीडिया पर आ गई रिएक्शन की भरमार 
इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन की भरमार आ गई है. एक यूजर ने लिखा कि बेचारे कुत्ते को हेकड़ी दिखाना भारी पड़ गया. इसलिए कहते हैं कि अपनी औकात में रहना चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा कि टाइगर से पंगा नहीं लेना चाहिए. बूढ़ा हो या सो गया हो उसकी ताकत कभी कम नहीं होती है. एक झटके में वह अपने दुश्मनों का संहार कर सकता है. इस वीडियो को लखन राणा नाम के यूजर ने बनाया है जिसे कई अकाउंट से अब तक शेयर किया जा चुका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement