Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: सांड की हिम्मत के आगे पस्त हुए बाघ के हौसले, दुम दबाकर भागा यूं

इस वीडियो में आप देखेंगे कि बाघ जंगल से निकलता हुआ सड़क की तरफ आ रहा था लेकिन सांड को देखकर उसने अपने कदम पीछे ले लिए.

Video: सांड की हिम्मत के आगे पस्त हुए बाघ के हौसले, दुम दबाकर भागा यूं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शेर, चीता, तेंदुआ, बाघ और इन्हीं की फैमिली के दूसरे सदस्यों को सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है. कहा जाता है कि अगर ये सामने आ जाएं तो जंगल के दूसरे जानवर किसी तरह जान बचाने को भागते हैं लेकिन इन कही सुनी बातों से बड़ा सच यह है कि जंगल में ताकत का बोलबाला होता है. मतलब की अगर ताकत के साथ थोड़ी हिम्मत दिखा दी जाए तो एक भैंस भी शेर का सामना कर सकती है. अब इस वायरल वीडियो को ही देख ली लीजिए. इसमें एक सांड को भागते हुए आता देख बाघ ने ही अपना रास्ता बदल लिया.

वायरल वीडियो IFS सुशांत नंदा ने शेयर किया और ट्विटर पर आने के बाद वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि बाघ जंगल से निकलता हुआ सड़क की तरफ आ रहा था लेकिन सांड को देखकर उसके हौसले पस्त हो गए. उसने सांड को तेजी से भागते हुए देखा. शायद बाघ को यही लगा कि अगर वह इसके रास्ते में आ गया तो मुसीबत हो सकती है. बस इसी डर की वजह से उसने जैसे ही सांड को देखा वह तुरंत जंगल की तरफ मुड़ गया और  सांड के वहां से गुजरने के बाद उसने अपना रास्ता पकड़ा.

यह भी पढ़ें: लहंगे के बटन में छुपा कर ले जा रहा था 41 लाख, एयरपोर्ट पर यूं खुला सारा खेल 

सांड की हिम्मत देखिए कि वह भी बाघ को देखकर एक पल भी नहीं घबराया और सीधा आगे बढ़ता रहा. अगर वह एक बार भी कमजोर पड़ता तो बाघ उसपर भारी पड़ सकता था लेकिन उसने बाघ को भाव नहीं दिया. सोशल मीडिया पर लोग सांड की इसी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं उससे प्रेरणा ले रहे हैं कि डट कर आगे बढ़ने पर किसी भी मुसीबत को टाला जा सकता है.

यह भी पढ़ें: 3 मिनट भी अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती लड़की, आज से पहले नहीं सुनी होगी ऐसी बीमारी 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement