Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Online खाना मंगाने पर मिलीं चबाई हुई हड्डियां, Delivery Boy की बात सुन हैरान रह गया शख्स

एक शख्स ने ऑनलाइन चिकन विंग्स आर्डर किया था. थोड़ी देर बाद आर्डर शख्स के घर तक पहुंच भी गया लेकिन डिलीवरी के बाद जैसे ही उसने पैकेट खोला तो वह हैरान रह गया.

Online खाना मंगाने पर मिलीं चबाई हुई हड्डियां, Delivery Boy की बात सुन हैरान रह गया शख्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. इनमें से कुछ हमें कई तरह की जानकारी दे जाती हैं तो कुछ खबरें ऐसी भी होती हैं जिन्हें पढ़ने के बाद कोई भी हैरान रह जाए. एक ऐसी ही खबर इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, एक शख्स ने ऑनलाइन चिकन विंग्स आर्डर किया था. थोड़ी देर बाद आर्डर शख्स के घर तक पहुंच भी गया लेकिन डिलीवरी के बाद जैसे ही उसने पैकेट खोला तो वह हैरान रह गया. पैकेट में चिकन विंग्स के नाम पर केवल चबाई हुईं हड्डियां बची थीं जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था मानो किसी ने उन्हें खाकर फिर से पैक कर दिया हो. इसके अलावा शख्स को पैकेट के अंदर हाथ से लिखा हुआ एक नोट भी मिला. इसे लेकर @thesuedeshow नाम के यूजर ने एक वीडियो भी शेयर किया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- 6 सालों से अपने ही 'भाई' को डेट कर रही थी महिला, DNA टेस्ट से हुआ खुलासा

वीडियो की शुरुआत में शख्स उसे मिला पैकेट दिखाते हुए नजर आ रहा है. इसके साथ ही वह बताता है, मैंने चिकन विंग्स ऑर्डर किया था और पैकेट में मुझे सिर्फ हड्डियां मिली. मेरे फ्राइज भी गायब हैं. यहां बस एक चिट्ठी है जिसपर डिलीवरी बॉय ने माफी मांगते हुए लिख रखा है, 'मुझे माफ कीजिएगा मैंने आपका खाना खा लिया है. मैं टूट चुका हूं और भूखा हूं. मान लीजिएगा कि मेरे खाने के लिए आपने पैसे दिए हैं. मैं अब यह जॉब भी छोड़ने जा रहा हूं.' चिट्ठी के आखिर में लिखा था- Your Door Dash Guy. 

डिलीवरी बॉय का माफीनामा पढ़ने के बाद शख्स झुंझलाकर कहता है, 'मैं चाहे कितना भी भूखा क्यों ना रहूं पर किसी का पूरा खाना तो कभी नहीं खाऊंगा. अब इस चिट्ठी की मैं क्या करूं?'

इधर, वीडियो देखने के बाद अन्य सोशल मीडिया यूजर्स इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आए. किसी ने शख्स को कस्टमर केयर पर फोन करने की सलाह दी तो किसी ने कहा, 'उसका भूखा होना आपकी समस्या नहीं है. आप इसकी शिकायत कीजिए.'

यह भी पढ़ें- 112 रुपये आया सूसू करने का बिल, लोग बोले- अब बिना रेट देखे कभी नहीं आएंगे

हालांकि, बाद में शख्स ने पोस्ट पर खुद कमेंट कर बताया कि उन्होंने कंपनी के कस्टमर केयर को फोन किया था और उन्हें इस ऑर्डर पर रिफंड मिल गया है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement