Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

ताजमहल देखने आए टूरिस्ट को बुरी तरह पीटा, Video देख लोग उठाने लगे सवाल

Viral Video: पर्यटक अपनी जान बचाने के लिए एक दुकान में घुस गया. उसके बावजूद भी लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की.

ताजमहल देखने आए टूरिस्ट को बुरी तरह पीटा, Video देख लोग उठाने लगे सवाल

Agra Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पर्यटक को एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन लोग लाठी-डंडे से पीट रहे हैं. वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली से एक पर्यटक आगरा ताजमहल देखने आया था. वहां अपनी गाड़ी से फतेहाबाद रोड की ओर जा रहा था. इस बीच आगरा- फतेहाबाद सड़क पर उसकी गाड़ी एक युवक से टच हो गई.  जिसके बाद युवक और पर्यटक में कहासुनी शुरू हो गई.  कुछ देर में ही युवक ने अपने आसपास के लिए लोगों को बुला लिया और पर्यटक को खींचकर सड़क पर पीटना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- video: ड्रोन के जरिए देखें, Delhi की बाढ़ कितनी खतरनाक

दुकान के अंदर घुस गया पर्यटक

वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि आधा दर्जन के करीब लोग पर्यटक को दौड़ाकर पीटा रहे हैं. इस बीच आरोपियों से बचने के लिए शख्स भागकर एक दुकान में घुस जाता है लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. लाठी डंडा लेकर उसके पीछे पीछे दुकान तक में घुस गए. जहां पर्यटक की बुरी तरह से पिटाई करने लगे. पर्यटक हाथ जोड़कर दबंगों से जान की भीख मांग रहा है लेकिन उसके बाद भी वह लोग नहीं मान रहे हैं. 

पुलिस कर रही है जांच

पर्यटक ने आगरा में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, वह वापस दिल्ली लौट गया. हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आगरा के पुलिस अधिकारियों ने इस घटना को संज्ञान में लिया. सीसीटीवी फुटेज में दर्ज हुई घटना के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आगरा सिटी के डीसीपी सूरज राय ने इस मामले पर कहा कि थाना ताजगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

वीडियो पर लोगों ने उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए. यूपी कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर कर सवाल किया गया कि उत्तर प्रदेश में या आगरा में घूमने पहुंचे लोगों का स्वागत ऐसे होता है क्या? उत्तर प्रदेश शासन और आगरा प्रशासन को अपना टैगलाइन बना लेना चाहिए कि यहां ताजमहल और आगरा किले के साथ अद्भुत मार पिटाई भी मिलती है. कृपया, जान जोखिम में डालना हो तो घूमे वरना रहने दें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement