Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलती ट्रेन में यह हरकत पड़ी भारी, हादसे का यह वीडियो आपको भी डरा देगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर ट्रेन एक्सीडेंट का वीडियो इस समय काफी चर्चा में है. इस वीडियो को देखकर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं.

चलती ट्रेन में यह हरकत पड़ी भारी, हादसे का यह वीडियो आपको भी डरा देगा

Train Accident Shocking Video viral 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उड़ीसा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना ने देशवासियों को झकझोर दिया है. इस हादसे में 288 लोगों की जान चली गई जबकि 1000 लोग घायल हो गए. अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक और ट्रेन हादसे वीडियो वायरल हो रहा. ट्रेन से यात्रा कर रहे एक लड़के ने ऐसी गलती की. जिसका वीडियो देखकर आप खुद डर जाएंगे.

सोशल मीडिया पर आपने स्टंट बाजी करते लड़कों का वीडियो खूब देखा होगा. कभी कोई चलती गाड़ी पर स्टैंड करता नजर आता है तो कभी कोई साइकिल पर स्टंट दिखाने लगता है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में एक लड़का ट्रेन पर चढ़कर स्टंट दिखाने की कोशिश कर रहा था. उसकी यह गलती भारी पड़ गई.  इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग कई तरह के सवाल उठाने लगे.

ये भी पढ़ें- New York के Times Square पर छाए राहुल गांधी, फीचर हुआ वीडियो, कितना लगा होगा खर्च? जान लीजिए

लड़के की गलती पड़ी भारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का ट्रेन के गेट पर खड़ा है. वह दरवाजे पर खड़ा होकर स्टंट दिखाने की कोशिश करता है. दरवाजे का हैंडल पकड़कर बाहर लटक जाता है. चलती ट्रेन पर लड़के को इस बात का डर नहीं है कि अगर हाथ छूट गया तो क्या होगा. इस बीच एक पोल आ जाता है और उसका बैलेंस बिगड़ जाता है. तभी वह पोल से जाकर टकरा जाता है, जिसके बाद वह धड़ाम से नीचे गिर जाता है. वीडियो देखकर यह कहा जा सकता है कि इस हादसे में लड़के ने अपनी जान गंवा दी होगी. 

ये भी पढ़ें- ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट: हादसे के बाद लापता हैं परिजन, नहीं मिल रहा पता? इन वेबसाइट और हेल्पलाइन नंबर्स की लें मदद  

ट्रेन हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ट्विटर पर इस वीडियो को @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 12 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 64 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि इस हादसे में लड़का नहीं बचा होगा. कुछ यूजर्स ने लिखा कि ऐसे लोग अपने परिवार के बारे में भी नहीं सोचते. एक अन्य यूजर लिखते हैं कि ऐसी बेवकूफी किसी को नहीं करनी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement