Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रक ड्राइवर बना सोशल मीडिया पर सुपरस्टार, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

Viral News: झारखंड के एक ट्रक ड्राइवर ने अपने जुनून और लगन से ऐसी कहानी लिखी है, जो किसी फिल्म से कम नहीं. यह ड्राइव सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ट्रक ड्राइवर बना सोशल मीडिया पर सुपरस्टार, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

R Rajesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Viral News: यह कहानी है एक साधारण ट्रक ड्राइवर राजेश रावानी की, जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से लाखों दिलों को छू लिया और यूट्यूब की दुनिया में एक नया मुकाम हासिल किया. राजेश का सफर झारखंड के छोटे से कस्बे जामताड़ा से शुरू हुआ, जहां वह एक आर्थिक रूप से कमजोर परिवार में पले-बढ़े. उनके पिता ने परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए ट्रक चलाना शुरू किया, और पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए, राजेश ने भी ट्रक ड्राइवर बनने का फैसला किया.

खाना बनाने का शौक और यूट्यूब की शुरुआत
ट्रक चलाते समय, राजेश को खाना बनाने का बहुत शौक था. लंबे सफर के दौरान, जब वह सड़क पर होते थे, तब वह खुद ही खाना बनाते थे. एक दिन उनके बेटे ने उनका खाना बनाते हुए एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने राजेश का चेहरा देखने की मांग की. इसके बाद उनके बेटे ने एक और वीडियो बनाया जिसमें राजेश का चेहरा भी नजर आया. यह वीडियो भी एक दिन में 4.5 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर गया. इसी तरह राजेश का यूट्यूब सफर शुरू हुआ और उन्होंने अपने चैनल के माध्यम से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली.


यह भी पढ़ें- Mumbai Viral Video: मुंबई के Atal Setu से कूद रही थी महिला, कैब ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान, देखकर रह जाएंगे हैरान 


डिजिटल स्टारडम का सफर
राजेश का चैनल अब 1.87 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स का परिवार बन चुका है. उनके फैंस बेसब्री से उनके सफर के किस्से, उनके अनोखे खाने के अंदाज और दिलचस्प व्लॉग्स देखने का इंतजार करते हैं. उनके वीडियोज़ में न केवल खाना बनाने की रेसेपी होती है, बल्कि ट्रक ड्राइविंग के दौरान आने वाली चुनौतियों और उनके जीवन की झलक भी देखने को मिलती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Rawani (@r_rajesh_07)

सफलता और परिवार का समर्थन
राजेश ने हाल ही में एक यूट्यूब इंटरव्यू में बताया कि वह इन वीडियो के माध्यम से 4 से 5 लाख रुपये प्रति महीने कमा लेता है. यह कमाई कभी-कभी व्यूज के आधार पर और भी ज्यादा हो जाती है. अपनी सफलता का श्रेय राजेश अपने परिवार को देते हैं, जिन्होंने हमेशा उनका साथ दिया और उन्हें यूट्यूब स्टारडम की ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement