Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिंदा सांप खा गया कछुआ, Viral Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Viral Video: सोशल मीडिया पर कछुए का एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा. जिसे देखकर लोग कई तरह के सवाल कर रहे हैं.

जिंदा सांप खा गया कछुआ, Viral Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Snake Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. जानवरों के कुछ वीडियो बहुत प्यारे होते हैं तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कभी-कभी तो कुछ ऐसा दिखता है, जो लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है? 

आम तौर पर आपको ही पता होगा कि कछुआ एक का शाकाहारी जीव है. वह जानवरों पर वार नहीं करता है लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर कछुआ और सांप से जुड़ा यह वीडियो देखकर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- SDM ज्योति मौर्या की तरह कॉन्सटेबल पत्नी ने छोड़ा पति का साथ, पत्नी की पढ़ाई के लिए शख्स ने बेच दी थी जमीन

कछुए ने सांप को खाया

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी में चट्टान की आड़ में एक कछुआ छिपकर बैठा हुआ है. नदी के पानी का बहाव काफी तेज है. इसी दौरान एक सांप बहते हुए चट्टान के पास आता है. कछुआ वहीं पर रुक जाता है. अगले पल आपको वीडियो में कुछ ऐसा दिखाई देगा, जो देखकर आप बिल्कुल दंग रह जाएंगे. चट्टान के नीचे बैठा कछुआ तेजी से सांप को अपने मुंह में दबाकर भाग जाता है. अपनी धीमी चाल के लिए जाने जाने वाला कछुआ इस वीडियो में तेजी से दौड़ता दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें- चिराग पासवान ने बीजेपी नेता नित्यानंद राय से की मुलाकात, क्या NDA में होंगे शामिल?  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UNILAD (@unilad)

वीडियो देख लोग कर रहे ऐसे सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो को कई प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि मुझे तो अंदाजा भी नहीं था कि कछुआ शाम भी खा सकता है. अब तक इसे कई प्लेटफॉर्म्स पर लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर ज्यादातर लोगों ने हैरानी भरे सवाल किए हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि कछुए ने सांप पर अटैक किया तो मैं हक्का-बक्का रह गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement