Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! दोस्ती के चक्कर में दो सहेलियों ने एक ही आदमी से की शादी

दोनों सहेलियों को एक दूसरे की जुदाई बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं थी बस इसके लिए उन्होंने सारा गेम प्लान कर लिया.

OMG! दोस्ती के चक्कर में दो सहेलियों ने एक ही आदमी से की शादी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दो महिलाओं की दोस्ती इतनी गहरी थी कि इन दोनों ने जीवनभर एक साथ रहने के लिए एक ही आदमी से शादी कर ली. आपको यह सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो लेकिन यह बिल्कुल सच है. दो औरतों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि इन्होंने साथ रहने के लिए यह अजीब तरीका ढूढ़ निकाला. दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे की सहमति से ही ऐसा किया है. इन दोनों ने एक-एक कर उसी शख्स से शादी की है. अब ये दोनों एक ही घर में रहती हैं.

यह हैरान कर देने वाला मामला पाकिस्तान का है जहां पर मुजफ्फरगढ़ की रहने वाली दो सहेलियों ने एक ही शख्स से शादी कर ली. इनमें से एक का नाम शहनाज और दूसरी का नाम नूर है और इन दोनों ने एजाज नाम के व्यक्ति से शादी की है. एजाज पेशे से एक दर्जी है. शहनाज ने बताया कि पहले उनकी शादी एजाज से हुई थी जिसके बाद नूर उनसे दूर हो गई और नूर से मिलने के लिए वे उनके पास आया करती थीं. नूर ने शहनाज के पास रहने के लिए एजाज से शादी करने का मन बना लिया. इसके बाद शहनाज ने भी इसके लिए अपने पति को मंजूरी दे दी और अब शहनाज, नूर और इन दोनों के पति एजाज एक साथ रहते हैं. 

Video: साड़ी के साथ ब्लाउज न पहनने पर ट्रोल हुई यूट्यूबर, फैशन सेंस को लेकर उठे सवाल

शहनाज के दो बच्चे हैं और नूर का एक बच्चा है ये पूरी फैमिली एक ही घर में साथ-साथ रह रही है. शहनाज ने बताया कि नूर से उनकी लड़ाई कभी भी नहीं हो सकती क्योंकि वह नूर को खुद अपनी मर्जी से घर में लेकर आई हैं. नूर को भी शहनाज से कोई शिकायत नहीं है और पति एजाज भी दोनों पत्नियों के साथ अपना जीवन अच्छे से बिता रहे हैं.

Double Meaning: ये तस्वीरें एक बार में समझ ही नहीं पाएंगे आप, शर्त लगा लीजिए

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement