Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: मोहल्ले की लड़ाकू औरतों की तरह भिड़े दो आदमी, एक दूसरे पर बजाई चप्पल

इस वीडियो को लोग खूब मजे लेकर देख रहे हैं. आधी जनता ये सोचकर हैरान है कि आखिर ऐसी क्या बात हुई जो जूते चप्पल चलाने की नौबत आ गई.

Viral Video: मोहल्ले की लड़ाकू औरतों की तरह भिड़े दो आदमी, एक दूसरे पर बजाई चप्पल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर लड़ाई झगड़ों के वीडियो की भरमार है बच्चों, औरतों और आदमियों की लड़ाई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. फिलहाल दो अंकल की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बूढ़ा और एक अधेड़ उम्र का आदमी आपस में चप्पलों से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच हो रही इस चप्पल वार को देख कर यूजर्स काफी हैरान हैं.

वीडियो में दोनों आदमियों के बीच बहस चल रही है जिसके बीच अचानक से अधेंड उम्र का आदमी पैर से जूता निकालता है और फिर बूढ़ा भी पैर से चप्पल निकाल लेता है. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के चेहरे पर जूते चप्पल की बारिश कर देते हैं. अचानक आदमी के हाथ से जूता नीचे गिर जाता है जिसके बाद वह बूढ़े को खिड़की पर धक्का देकर बचने की कोशिश करता है. इसके बाद पास खड़ा एक शख्स आकर दोनों के बीच चल रही इस लड़ाई को शांत करवाता है. 

यह भी पढ़ें: Video: बस कंडक्टर ने पैसेंजर को जड़ा थप्पड़, लात मारकर गिराया नीचे

वीडियो को Tam_Khan नाम के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, गन्स डाउन...शूज अप. दोनों के बीच हो रही इस लड़ाई का कारण पता नहीं चल पाया है और न ही ये खबर मिली की वीडियो कहां का है लेकिन जो भी है वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

यह भी पढ़ें: व्हीलचेयर पर खाना डिलीवर करती है ये Swiggy Girl, देखकर कस्टमर भी करते हैं सलाम 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement