Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uber कैब ने लगाया चूना, 6 किलोमीटर की राइड और बिल आया 32 लाख

ऑलिवर ने एक पार्टी में जाने के लिए कैब बुक की थी लेकिन जब बिल देखा तो उसके होश उड़ गए.

Uber कैब ने लगाया चूना, 6 किलोमीटर की राइड और बिल आया 32 लाख
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर ऐसे मामले देखने को मिलते हैं जहां बिलों में गजब का हेरफेर देखने को मिलती है. अब जो केस हम आपको बता रहे हैं वह कोई छोटा-मोटा झोल नहीं बल्कि लाखों का घोटाला था. कई बार होता है कि  बिल में 50 या 100 रुपये की गड़बड़ हो जाती है. कभी-कभी मामला हजारों तक पहुंच जाता है लेकिन यहां जो हुआ उसे जानकर तो लोगों को होश उड़ गए. क्योंकि इसमें हजारों की नहीं बल्कि लाखों की गड़बड़ हुई है. यह मामला एक-दो लाख नहीं बल्कि पूरे 32 लाख की हेरफेर का है. यह मामला एक ऐप बेस्ड कैब सर्विस के बिल का है. जहां पर एक शख्स को 6 किलोमीटर की राइड के लिए कैब ने 32 लाख का बिल भेज दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला ब्रिटेन का है. ब्रिटेन के रहने वाले 22 वर्षीय ऑलिवर कपवाल को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए एक पब में जाना था. ऑलिवर ने वहां पहुंचने के लिए एक UBER कैब बुक की थी. ऑलिवर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद जब सुबह घर आया तब उसने अपने क्रेडिट कार्ड का बिल देखा. इसे देखने के बाद उसके होश उड़ गए. UBER कैब ने 6 किलोमीटर की राइड के लिए 32 लाख रुपए चार्ज किए थे. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: भीड़ को चीरते हुए आया लड़का, राहुल गांधी को कर लिया किस

क्या थी गड़बड़ी की वजह?

गड़बड़ी की वजह यह थी कि ओलिवर ने अपनी ड्रॉप-ऑफ लोकेशन में ब्रिटेन के मैनचेस्टर की जगह ऑस्ट्रेलिया का मैनचेस्टर डाल दी थी. इस वजह से ओलिवर को 6 किलोमीटर की राइड के लिए 32 लाख रुपये का बिल मिला. ओलिवर ने जब इस मामले की शिकायत कस्टमर केयर से की तो इस समस्या का समाधान हो गया जिसके बाद कैब कंपनी ने ओलिवर को सही बिल भेजा जो 900 रुपये का था. ब्रिटेन का यह मामला सामने आने के बाद UBER ने इस गलती के लिए माफी मांगी है. UBER की तरफ से इसे टेक्निक्ल फॉल्ट बताया गया है जिस वजह से ओलिवर की राइड की लोकोशन विचवुड (मैनचेस्टर) के पब की जगह विचवुड (ऑस्ट्रेलिया) के एक पार्क में स्विच हो गई थी.

यह भी पढ़ें: Video: बीच सड़क पर पलटा ई-रिक्शा, डीएम-एसपी, पुलिस अनदेखा कर आगे निकले

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement