Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ujjain के महाकाल मंदिर में डांस करती थीं महिला सुरक्षाकर्मी, हो गई कार्रवाई

Mahakal Mandir Dance Video: उज्जैन के महाकाल मंदिर में महिला सुरक्षाकर्मियों के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को हटा दिया गया है.

Ujjain के महाकाल मंदिर में डांस करती थीं महिला सुरक्षाकर्मी, हो गई कार्रवाई

महाकाल मंदिर में बनाया वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर (Ujjain Mahakal Mandir) करोड़ों लोगों की आस्था का केंद्र है. इस मंदिर के गर्भगृह में फिल्मी गानों पर डांस करने का मामला सामने आया है. हैरानी की बात यह है कि मंदिर में ही तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने यहां डांस किया और इसका वीडियो बनाया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इन दोनों सुरक्षाकर्मियों को ड्यूटी से हटा दिया गया है.

महाकाल मंदिर के गर्भगृह और नंदी हाल में मोबाइल के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा हुआ है. इसके बावजूद, यहां वीडियो बनाने के मामले थम नहीं रहे हैं. इस बार दो महिला सुरक्षाकर्मियों ने 'जीन के बहाने लाखों.... और प्यार करते-करते' जैसे गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाया है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो सामने आते ही हंगामा खड़ा हो गया है.

यह भी पढ़ें- जुड़वा बहन रिंकी-पिंकी ने एक ही दूल्हे से कर ली शादी, लोगों ने पूछा- ये शादी लीगल है क्या?

वीडियो सामने आते ही हुई कार्रवाई
मामला गंभीर होने के बाद मंदिर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है. मंदिर प्रशासन के मुताबिक, इन दोनों सुरक्षाकर्मियों की पहचान पूनम सेन और वर्षा नवरंग के रूप में हुई है. इन दोनों को तत्काल प्रभाव से दोनों को सेवा से हटा दिया है. मामले पर उज्जैन के एसडीएम ने बताया कि सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें- पत्नी को मारता था ताना- 'तू मेरे मैच की नहीं', तंग आकर बीवी ने कर दिया पुलिस केस

आपको बता दें कि महाकाल मंदिर में पहले भी इस तरह के वीडियो बनाए जाने के मामले सामने आ चुके हैं. इसी वजह से गर्भगृह और नंदी हॉल में मोबाइल पर प्रतिबंध लगा हुआ है. इसके बावजूद मंदिर में तैनात सुरक्षाकर्मी की नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं. यही वजह है कि आम लोग भी ऐसे नियमों पर सवाल उठा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement