Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंकल का ट्रेन में डांस हुआ वायरल, वीडियो में देखें कैसे हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके

Uncle Viral Video: ट्रेन में बैठे अंकल ने लोगों के डिमांड पर धमाकेदार डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अंकल का ट्रेन में डांस हुआ वायरल, वीडियो में देखें कैसे हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके

Uncle Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार है. आप कोई सोशल मीडिया एप्प पर जाएं, आपको डांस के हजारों वीडियो दिख जाएंगे. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिनके डांस स्टेप्स देखकर लोग हैरान रह जाते हैं, वहीं कुछ ऐसे वीडियो दिखाई देते हैं. जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंकल डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. 

सोशल मीडिया पर आपने अंकल यानी उम्रदराज व्यक्तियों के डांस के न जाने कितने वीडियो देखे होंगे. कभी किसी की शादी में नाचते तो कभी किसी के बर्थडे पार्टी में डांस करते अंकल के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं. धमाकेदार डांस का वीडियो देखते ही सोशल मीडिया यूज़र्स तारीफ करते ही थकते. अब एक अंकल का ट्रेन में डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या है... 

यह भी पढ़ें- OPS के बाद मनरेगा पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारी, कल होगा प्रदर्शन

अंकल ने ट्रेन में मचाया धमाल 

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अंकल से कुछ लोगों ने हरियाणवी गाने 'बोल तेरे मीठे-मीठे गाने' पर डांस करने की डिमांड की. बस, फिर क्या था, अंकल ने शुरू कर दिया अपना धमाकेदार डांस.  उनका डांस और उनकी अदाएं देख लोग उनके फैन हो गए. अंकल के डांस को देखने के लिए लोह अपनी सीट छोड़कर एक जगह इकट्ठा होने लगे, वहीं, कुछ लोग उनका डांस वीडियो बनाने लगे. वीडियो में देखा गया कि उनके साथ कुछ और लोग भी ठुमके लगा रहे हैं लेकिन अंकल के डांस के लोग दीवाने बन गए. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में BJP का बड़े चेहरों पर दांव, केंद्रीय चुनाव समिति में 54 नामों पर लगी मुहर

वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर अंकल का वीडियो अब तेजी से वायरल हो है और लोग उनके वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर drx.sunil_backup नाम के अकॉउंट से शेयर किया गया. इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने लिखा कि ऐसे लोग ट्रेन में हो तो सफर आसान हो जायेगा. कुछ लोगों ने लिखा कि जिंदगी तो भाई इसको बोलते है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement