Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'थप्पड़ खाओगे तब छोड़ोगे,'नो पार्किंग जोन से गाड़ी उठाने पर जज के बेटे ने किया हंगामा, देखें Video

Viral Video: ट्रैफिक पुलिस के साथ उलझते जज के बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

'थप्पड़ खाओगे तब छोड़ोगे,'नो पार्किंग जोन से गाड़ी उठाने पर जज के बेटे ने किया हंगामा, देखें Video

Judge son video Viral social media Hindi Lucknow News today trending news 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ के हजरतगंज में शनिवार को नो पार्किंग जोन में खड़ी कार उठाने पर एक जज के लड़के ने जमकर हंगामा किया. जज के बेटे ने कर्मचारियों को अपशब्द कहते हुए खूब धमकाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जज के बेटे का रौब नहीं आया. जुर्माना देने के बाद जज के लड़के की कार मिली.

ट्रैफिक पुलिस ने हजरतगंज में नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ियां देखने के बाद लाउडस्पीकर पर बोलना शुरू किया कि गाड़ियां उठाई जा रही हैं. कुछ देर बाद ही पुलिस ने क्रेन से कार उठवा दी. ऐसे में एक युवक ने वहां पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. उसने क्रेन कर्मचारियों व ट्रैफिक पुलिस से उलझते हुए बताया कि वह जज का बेटा है. इसके साथ वह सबके सामने ट्रैफिक पुलिस को अपशब्द भी कहने लगा. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की नई CWC लिस्ट जारी, नहीं दिखा बदलाव, पुराने चेहरों पर ही भरोसा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जज का लड़का जोर-जोर से चिल्ला रहा है. इसके साथ अपनी गाड़ी को दिखाते हुए कह रहा है कि इसमें देखो क्या लिखा है? इसके बाद युवक ने कहा कि इस गाड़ी को अभी के अभी खोल रहे हो या नहीं. पुलिस को धमकी देते हुए लड़के ने कहा कि अभी चार थप्पड़ खाओगे तब सही हो जाओगे, थप्पड़ खाएगा या जेल में जाकर चक्की पीसेगा. 

 

पुलिस ने लड़के को दिया ऐसा जवाब

जब लड़का जोर-जोर से चिल्लाते हुए इस तरह की बातें करने लगा तो पुलिस की ओर से कहा गया कि शराब जाकर अधिकारी से बात कर लीजिए. इसके बाद लड़का पूछने लगा कि तुमने कैसे मेरी गाड़ी उठा ली? किसी को कहीं जाना है और तुम गाड़ी उठाकर चले जा रहे हो. बताया जा रहा है कि मौके पर जज के लड़के के साथ एक महिला भी थी. इस बीच महिला ने ट्रैफिक पुलिस से जानकारी ली कि इसके बारे में किस अधिकारी से बात करनी होगी. काफी हंगामे के बाद 11 सो रुपए फाइन जमा करने के बाद ही ट्रैफिक पुलिस द्वारा गाड़ी छोड़ी गई.  जानकारी के लिए बता दें कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन पद्माकर मणि त्रिपाठी के नाम से है. जो मेरठ के फैमिली कोर्ट में प्रिंसिपल जज हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement