Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीलीभीत में छत और दीवार पर घंटों घूमता रहा बाघ, वीडियो बनाती रही भीड़

Pilibhit Tiger Video: यूपी के पीलीभीत के एक गांव में एक बार फिर से बाघ देखा जा रहा है. इस बार घंटों तक बाघ छत पर बैठा देखा गया है.

Latest News
पीलीभीत में छत और दीवार पर घंटों घूमता रहा बाघ, वीडियो बनाती रही भीड़

Tiger Seen in Pilibhit Village

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में बाघ अक्सर इंसान के रिहायशी इलाकों में देखे जाते रहते हैं. अब ऐसा ही एक मामला अटकोना गांव से सामने आया है. यहां रात में ही एक बाघ गांव में घुस आया और एक घर की छत पर बनी दीवार पर चढ़कर सो गया. लोगों को इसकी सूचना मिली तो बाघ देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, इस सबसे बेखबर बाघ वहीं बनी एक दीवार पर सो गया. अब सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और चारों तरफ जाल लगाकर बाघ को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

मामला पीलीभीत जिले के बांनंगी काली नगर तहसील क्षेत्र के अटकोना गांव का है. यहां देर रात एक बाघ गांव में आ गया और दीवार पर बैठ गया. जैसे ही गांव वालों को सूचना मिली तो आसपास सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए और इस बाघ को देखने लगे. इतना ही नहीं यह बाघ इतना बेखौफ है कि यह दीवार पर ही सो भी गया. बाघ की सूचना जब अन्य क्षेत्रों में लगी तो बड़ी संख्या में लोग इसे देखने आ रहे हैं, पूरे गांव में भीड़ का हुजूम है. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में आज कोहरे का ऑरैंज अलर्ट, घर से निकलने से पहले जान लें मौसम का हाल

गांव में जुट गई भीड़
रिहायशी इलाके में पहुंचे इस बाघ ने जहां दहशत फैलाई वही मनोरंजन का केंद्र भी बन गया है. फिलहाल, मौके पर वन विभाग की टीम पहुंच गई है और एहतियात के तौर पर चारों तरफ जाल लगाया गया है. जल्द ही वन विभाग की टीम इसका रेस्क्यू करेगी. रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 8 घंटे बीत चुके हैं और यह बाघ वहीं छत पर ही बैठा हुआ है. हालांकि, इसने किसी को कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है.

यह भी पढ़ें- ट्रैफिक जाम देख नदी में घुसा दी महिंद्रा थार, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

बता दें कि पीलीभीत में टाइगर रिजर्व होने की वजह से कई बार जंगली जानवर रिहायशी इलाकों में घुस आते हैं. कई बार इंसानों पर हमले के मामले भी सामने आए हैं. यह समस्या सालों से बनी हुई है और लोग इन समस्याओं से तंग आ चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement