Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vanshika Breakup Video: दुनियाभर को पता चल गई 'वंशिका' के ब्रेकअप की स्टोरी, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वशिंका नाम की एक लड़की की बातें सुनने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Vanshika Breakup Video: दुनियाभर को पता चल गई 'वंशिका' के ब्रेकअप की स्टोरी, वायरल हो रहा वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ को देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं तो वहीं कई आपको जोर-जोर से ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं. अब एक बार फिर ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक लड़की को अपनी किसी दोस्त से बात करते हुए देखा जा रहा है. तभी वो दोस्त ऐसा कुछ कह देती है जिसे सुनने के बाद आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, वीडियो में वंशिका नाम की एक लड़की अपनी दोस्त को फोन पर हाल ही में हुए उसके ब्रेकअप (Vanshika Breakup Viral Video) की दास्तां सुना रही है. वंशिका बताती है कि कैसे उसके बॉयफ्रेंड 'आकाश' ने उससे केवल दो महिने बाद ही सारे रिश्ते तोड़ दिए जबकि उसने तो अपनी दो महीने की एनिवर्सरी को लेकर काफी तैयारियां की थीं. इसके बाद तो वंशिका ने जो-जो कहा, यकीन मानिए उसे सुनने के बाद हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द हो जाने वाला है. 

यह भी पढ़ें- Pakistan में दुल्हन को गिफ्ट में मिला गधे का बच्चा, Instagram पर वायरल वीडियो

वीडियो की शुरुआत में अपना दुखड़ा रोते हुए वशिंका कहती है, 'कुछ नहीं यार...मेरी और आकाश की टू मंथ एनिवर्सरी के लिए थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब कराई थी मैंने...इतना दर्द हुआ की पार्लर वाली के सामने मेरी चींखे निकल गईं और बंदे की ऑडेसिटी देख, मुझसे कहता कि मैं हम दोनों को लेकर श्योर नहीं हूं, हमें ब्रेक लेना चाहिए. भाई तुझे पता है न कॉलेज में लड़कों की लाइन लगी रहती थी और मैंने इस बंदे के लिए सबको रिजेक्ट किया.'

इधर, वंशिका की ऐसी बातें सुनने के बाद उसकी दोस्त बढ़ावा देते हुए कहती है, 'तू तो काफी 'फेमस' थी और अभी भी कई लड़के तुझे पसंद करते हैं.' फिर क्या था, दोस्त के मुंह से तारीफ सुनने के बाद वंशिका ने जो कुछ कहा, आप खुद ही सुन लीजिए-

 

 

क्यों हो गया ना पेट दर्द? वीडियो लोगों का कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज 2 ही दिनों में इसे 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई है. इसके अलावा कई लोगों ने इसे लेकर तमाम तरह के फनी मीम्स शेयर कर डाले हैं. 

यह भी पढ़ें- इस सेटिंग से दोगुनी होगी Google Chrome की स्पीड, लैपटॉप और फोन दोनों के लिए है यह ट्रिक

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement