Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: भरी क्लास में बच्चे से मसाज करवाती रही टीचर, देखें शर्मनाक वीडियो

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे क्लासरूम में बच्चे शोर मचाते हुए इधर-उधर घूम रहे हैं और टीचर वहीं पास में ही कुर्सी पर बैठी मजे से एक मासूम से अपने हाथ की मसाज करा रही है.

UP: भरी क्लास में बच्चे से मसाज करवाती रही टीचर, देखें शर्मनाक वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो एक स्कूल का है जहां एक महिला टीचर को भरी क्लासरूम में एक बच्चे से अपने हाथ दबवाते हुए देखा जा रहा है. इतना ही नहीं, इस दौरान महिला पर चिल्लाती भी है. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स में आक्रोश का माहौल है. लोग महिला टीचर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले का बताया जा रहा है जिसमें बच्चों को सफलता की ओर ले जाने के लिए जिम्मेदार टीचर ही खुद उनके भविष्य को अंधकार में धकेलती हुई नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे क्लासरूम में बच्चे शोर मचाते हुए इधर-उधर घूम रहे हैं और टीचर वहीं पास में ही कुर्सी पर बैठी मजे से एक मासूम से अपने हाथ की मसाज करा रही है. हालांकि, इस दौरान किसी ने चुपके से उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

यहां देखें वीडियो-

जानकारी के अनुसार, वीडियो में नजर आ रही शिक्षिका का नाम उर्मिला सिंह है.  उर्मिला प्राथमिक विद्यालय पोखरी में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं. आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी शिक्षिका पर बच्चों के साथ खराब व्यवहार करने के आरोप लगते रहे हैं. इसके अलावा निरीक्षण के दौरान वह अक्सर स्कूल से गायब पाई जाती थीं. मसाज कराने की शिकायत पर जब एक बार फिर स्कूल का निरीक्षण किया गया, तब भी वे स्कूल में नहीं थीं. फिर क्या था, बच्चों के साथ इस तरह के व्यहवार और काम के प्रति लापरवाही के चलते बीएसए ने शिक्षिका को निलंबित कर दिया.
 

यह भी पढ़ें- अंडरवियर कंपनी की मालकिन ने कर्मचारियों को बोनस में दिए 8 लाख रुपये और...

वीडियो को देख यूजर्स का कहना है कि टीचर को उनके पद से हटाया जाना बेहद जरूरी था. जो बच्चे देश का भविष्य हैं, उन्हें सही शिक्षा देने की बजाय उनसे इस तरह का काम करवाना वाकई शर्म की बात है. अच्छा हुआ समय रहते शिक्षिका की सच्चाई लोगों के सामने आ गई नहीं तो ना जाने वे कितने बच्चों के भविष्य को अंधकार की ओर ले जाती. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: श्रीकृष्ण का नाम जपती है चिड़िया, मीठी आवाज सुन खुश हो जाएगा दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement