Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: इस डॉगी ने बताई पानी की कीमत, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Viral Video: ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में एक कुत्ते को पानी पीने के लिए अपने मुंह से नल खोलते हुए दिखाया गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरानी की क्या बात है. ऐसे में आपको बता दें कि कुत्ता ना केवल नल को खोलता है, बल्कि अपनी प्यास बुझाने के बाद समझदारी दिखाते हुए उसे ठीक तरह से बंद भी करता है. 

Viral: इस डॉगी ने बताई पानी की कीमत, वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर आए दिन जानवरों के क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कई वीडियो आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ जिंदगी का सबक भी दे जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक और वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देख किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाए.  वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे अबतक लाखों बार देखा जा चुका है, साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

ट्विटर अकाउंट @ipskabra पर शेयर किए गए वीडियो में एक कुत्ते को पानी पीने के लिए अपने मुंह से नल खोलते हुए दिखाया गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरानी की क्या बात है. ऐसे में आपको बता दें कि कुत्ता ना केवल नल को खोलता है, बल्कि अपनी प्यास बुझाने के बाद समझदारी दिखाते हुए उसे ठीक तरह से बंद भी करता है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे डॉगी नल के पास आता है और टैप खोलकर पानी पीने लगता है. इसके बाद वह टैप को बंद कर देता है, ताकि पानी बर्बाद न हो. ऐसा वह एक बार नहीं बल्कि दो बार करता है. कुत्ता पहले थोड़ा सा पानी पीकर सांस लेने के लिए रुकता है. इस दौरान वह सबसे पहले टैप को बंद करता है. इसके बाद वह दोबारा उसे खोलकर पानी पीता है और ठीक पहले कि तरह इस बार भी नल को सही तरह से बंद कर देता है. कुत्ते की ऐसी सूझबूझ को देख हर कोई उसका फैन हो गया. वीडियो को देखकर लोग कुत्ते की खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- UP: 2 फेरे के बाद दुल्हन ने रोक दी शादी, कहा- 'दूल्हा बहुत काला है'

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बूंद-बूंद कीमती है… डॉगी को समझ आ गया, हम इंसान कब समझेंगे?'. महज 12 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 680 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

यह भी पढ़ें- सालियों की बातों पर मुस्कुरा रहे थे Bhagwant Mann? सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement