Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: नकली बंदूक लेकर बैंक पहुंच गई महिला, खुद के ही खाते से जबरन निकलवाए 10 लाख से ज्यादा

महिला ने बैंक स्टाफ को नकली बंदूक दिखाई और अपने खुद के खाते से 10 लाख 33 हजार रुपये निकलवा लिए.

Video: नकली बंदूक लेकर बैंक पहुंच गई महिला, खुद के ही खाते से जबरन निकलवाए 10 लाख से ज्यादा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः एक लड़की नकली बंदूक लेकर बैंक पहुंच गई. यहां उसने बैंक कर्मचारियों को बंदूक दिखाई और 10 लाख से अधिक रुपये निकालकर रफूचक्कर हो गई. इन सब के बीच सबसे हैरान कर देने वाली बात यह रही कि लड़की ने ये पैसे अपने खुद के अकाउंट से निकाले थे. इसके अलावा उनसे खुद घटना का वीडियो भी बनाया जिसे लाखों लोग लाइव देख रहे थे. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

मामला लेबनान का है. यहां 28 साल की एक्टिविस्ट साली हाफिज बच्चों के खेलने वाली बंदूक लेकर बेरूत बैंक पहुंच गई. महिला ने बैंक स्टाफ को बंदूक दिखाई और अपने खुद के खाते से 10 लाख 33 हजार रुपये निकलवा लिए. इधर, लड़की के हाथ में गन देखकर लोग डर गए और बैंक में चीख-पुकार मच गई. लड़की ने इस दौरान खुद का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Queen Elizabeth के ताबूत के पास अचानक गिर गया रॉयल गार्ड, देखें वीडियो  

वीडियो में हाफिज कहती है कि वो वहां किसी को मारने नहीं आई है, उसे बस अपने खाते में जमा पैसे निकालने हैं. लड़की ने बताया कि उसके कुछ पैसे पिछले काफी समय से बैंक में फंसे हुए हैं और उसे अब इन पैसों की सख्स जरूरत है. The National News की रिपोर्ट के मुताबिक, हाफिज की बहन कैंसर से पीड़ित है. बहन के इलाज के लिए ही एक्टिविस्ट ने यह कदम उठाया. हाफिज को 40 लाख रुपये की जरूरत थी और उनके अकाउंट में 16 लाख रुपये जमा थे. 

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि हाफिज के ये पैसे पिछले 3 सालों से बैंक में फंसे हुए थे. उन्होंने कई बार इसे लेकर बात करने की कोशिश की लेकिन बैंक उन्हें सिर्फ 15 हजार रुपये की ही पेमेंट कर रहा था. दरअसल, लेबनान में 2019 में शुरू हुए आर्थिक संकट के बाद बैंक की जमा राशि को 3 साल के लिए फ्रीज किया गया है. ऐसे मे हाफिज ने गन दिखाकर एकमुश्त 10 लाख रुपये निकालने का फैसला किया.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Video: टोल बूथ पर आपस में भिड़ गईं दो महिलाएं, जमकर बरसाए एक दूसरे पर थप्पड़

इधर, वीडियो के सामने आने के बाद लाखों लोग एक्टिविस्ट का समर्थन कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि लड़की ने कोई गलत काम नहीं किया है, उसने केवल किसी की जान बचाने के लिए अपने हक की आवाज उठाई. सबसे बड़ी बात यह रही कि उसने खुद अपने खाते से पैसों की मांग की. सेम नाम के एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हम बैंक में पैसे जमा ही इसलिए करते हैं ताकि जरूरत पड़ने पर उनका इस्तेमाल किया जा सके. लड़की ने कोई गलत काम नहीं किया है, हम उसके साथ हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement