Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बिहारी छोरे की डच दुल्हन, यूट्यूब पर पोस्ट किया शादी का वीडियो, यूजर्स बोले ऐसी बात

Viral Video: बिहार के आदि और उनकी नीदरलैंड्स की दुल्हन का यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पेज बेहद फेमस हो रहा है.

Viral Video: बिहारी छोरे की डच दुल्हन, यूट्यूब पर पोस्ट किया शादी का वीडियो, यूजर्स बोले ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bihari Boy Love Story- बिहार के लड़के की नीदरलैंड्स की लड़की से ऑस्ट्रेलिया में मुलाकात हुई. मुलाकात दोस्ती और फिर प्यार में बदली. फाइनली बिहारी लड़के की डच लड़की से शादी हो गई. यहां तक पढ़कर आपको किसी न किसी बॉलीवुड फिल्म की स्टोरी जरूर याद आ गई होगी. अब आगे की बात बताते हैं. दोनों की लव स्टोरी तो विदेश में पनपी, लेकिन शादी के अंजाम तक पहुंची भारत की धरती पर. दोनों ने बिहारी रीति-रिवाज से शादी की और इसका वीडियो भी अनूठे अंदाज में तैयार कराया. यह वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल से सभी के साथ शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को जमकर देख रहे हैं और अनूठे कमेंट भी कर रहे हैं.

ऐसे हुआ था दोनों का प्यार

दरअसल पटना निवासी आदि साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहे थे. इसी दौरान नीदरलैंड्स की मायरा वहां हॉलीडे मनाने के लिए आई. दोनों की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे बातचीत शुरू हो गई. दोनों एकसाथ ऑस्ट्रेलिया घूमने लगे. दोनों को प्यार हो गया. यह प्यार साल 2020 तक यूं ही चलता रहा. फिर दोनों एकसाथ नीदरलैंड्स शिफ्ट हो गए और वहीं लिवइन में रहने लगे. 

मिलकर बनाया यूट्यूब चैनल

आदि और मायरा, दोनों को ही घूमने और ट्रैवल वीडियो बनाने का शौक था. इसके चलते दोनों ने एक यूट्यूब चैनल बनाया. इस पर उन्होंने कई देशों के वीडियो बनाकर पोस्ट किए हैं. दोनों खुद को ट्रैवल कपल और यूट्यूबर बताते हैं. दोनों के यूट्यूब चैनल Let's Meet Abroad को करीब 42 हजार लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है, जबकि उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी करीब 11 हजार फॉलोअर्स हैं.

दो साल लिवइन के बाद अब की शादी

आदि और मायरा ने करीब दो साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद हाल ही में भारत आकर हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है. इस शादी का वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है और अपने बारे में बताया भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement