Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: तीन बाइक पर सवार थे 14 लड़के, सड़क पर मचाया हुड़दंग, प्रशासन ने लिया सख्त एक्शन

Bareilly News: यूपी पुलिस ने सड़क पर हुड़दंग मचाने वाले सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तीनों बाइक सीज कर दी है.

Viral News: तीन बाइक पर सवार थे 14 लड़के, सड़क पर मचाया हुड़दंग, प्रशासन ने लिया सख्त एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ दबंगों की आए दिन कहीं न कहीं दबंगई की खबरें आती हैं जिसमें वे बाइक पर स्टंट करत और बदतमीजी करते नजर आ जाते हैं. खास बात यह है कि यूपी में ऐसा करना  अब इन अपराधियों को भारी पड़ रहा है क्योंकि स्टंट करने पर लोगों की बाइक तक सीज कर ली जा रहा है. नया मामला बरेली से सामने आया है जहां स्टंट करने की सीमा करते हुए कुछ लोग बाइक को कार समझने लगे थे और तीन बाइक पर 14 लोग जा रहे थे, इसके बाद इन सभी के खिलाफ यूपी पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बरेली में सड़क पर हुड़दंग करते बाइक सवार युवकों का वीडियो वायरल हुआ. इसमें तीन बाइक पर 14 युवक सवार दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि बाइक पर छह युवक बैठे हैं, जबकि दो बाइकों पर आठ युवक सवार थे. इन युवकों को न अपनी और दूसरी की जान की नई परवाह नहीं थी. ये ल़ोग रील बनाने में इतने मशगूल थे कि उन्होंने यातायात के सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई. ये लोग हाईवे पर बेखौफ बाइक चला रहे थे. 

महिला पुलिस अधिकारी थाने में करती थी पुलिसकर्मियों के साथ गंदा काम, जानें पोल खुली तो क्या हुआ?

इस दौरान ये हुड़दंग मचाने के साथ ही मोबाइल से सेल्फी भी लेते दिखाई दिए थे.  वीडियो वायरल होने के बाद देवरनिया पुलिस ने तीनों बाइकों का चालान कर दिया है. जानकारी के मुताबिक लड़कों की बाइकों को भी जब्त कर लिया गया है.ये हुड़दंगी देवरनिया कोतवाली के सामने से भी गुजरे पर पुलिस ने ध्यान नहीं दिया.

सबकुछ चिपकाने वाला फेविकोल अपने डिब्बे में क्यों नहीं चिपकता, जानिए इसके पीछे का विज्ञान

लोगों ने जब वीडियो के साथ ट्विटर पर शिकायत की तो पुलिस ने इनकी तलाश शुरू की. इंस्पेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहे नंबर के आधार पर तीनों बाइकों का चालान किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement