Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: लड़की ने तय किए छेड़ने के नियम, बताया कितनी होनी चाहिए हाइट और कैसा हो लुक

इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं. जितना मजेदार वीडियो है उसके कमेंट्स भी इतने ही शानदार हैं.

Viral Video: लड़की ने तय किए छेड़ने के नियम, बताया कितनी होनी चाहिए हाइट और कैसा हो लुक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ ऐसा कंटेंट है जो कम ही सुनने और देखने को मिलता है. यहां एक लड़की 'लड़कियां छेड़ने के नियम' तय करती नजर आ रही है. लड़की कहती है, 'हम यह नहीं कह रहे हैं कि हमें मत छेड़ो छेड़ना तो लड़कों की ड्यूटी होती है. हम लड़की होकर भी छेड़ता है कभी कभी लेकिन जब आप छेड़ने का सोचते हैं तो आपकी हाइट कम से कम 6 फीट होनी चाहिए. थोड़ा कोरियन लुक होना चाहिए थोड़ा हैंडसम होना चाहिए'. 

'बिना हैंडसम हुए आप किसी को कैसे छेड़ सकते हैं. न गुड लुकिंग हैं न हाइट है कहां से हिम्मत आता है कि आप लड़की छेड़ते हैं. कोई अच्छा लड़का छेड़ेगा तो अच्छा लगेगा आप ऐसे ही उठकर बोलेंगे तो हमको गुस्सा तो आएगा ही न. तुम हैंडसम हो तो छेड़ो'. लड़की इतने पर ही रुकी. लड़कों को लेकर उसकी डिमाड बढ़ती गई कि आखिर तक कुछ न कुछ कहती ही रही.

यह भी पढ़ें: Viral Video: एक ऑटो में सवार थे 27 लोग, पुलिस ने रोककर गिना तो लग गई भीड़

इस वीडियो पर सोशल मीडिया मजेदार कमेंट कर रहे हैं. सैम ने लिखा, सुंदरता को ही तरजीह दी जाती है यह इसका बेहतर उदाहरण है. अजीत ने लिखा, मैंने इससे पहले आजतक इतना क्लियर इंसान नहीं देखा. मोहित ने लिखा, इस लड़की को ईनानदारी के लिए पूरे नंबर मिलने चाहिए. एरी ने कहा, यह लड़की तो सारे सीक्रेट खोल रही है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: प्रेसवाले का वीडियो वायरल, मुंह से कपड़ों पर छोड़ता है फव्वारा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement