Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रोफेसर ने साड़ी में लगाए ऐसे ठुमके, बादशाह की भी रह गईं आंखें फटी की फटी, Video देख सोशल मीडिया का ट्रैफिक जाम

जब व्यक्ति अपनी फुरसत के दो पल जीता है, तो वह पूरे मन से एंजॉय करता है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है, नतीजा ऐसा कि बादशाह खुद ही कमेंट बॉक्स में आ गए.

प्रोफेसर ने साड़ी में लगाए ऐसे ठुमके, बादशाह की भी रह गईं आंखें फटी की फटी,  Video देख सोशल म�ीडिया का ट्रैफिक जाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Viral Video: कॉलेज के स्टेज पर साड़ी में एक प्रोफेसर ने ऐसा धमाकेदार डांस किया कि सोशल मीडिया पर धूम मच गई. यह वायरल वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया. आज के समय में जब लोग अपने करियर में इतने उलझ जाते हैं कि वे जिंदगी का आनंद लेना भूल जाते हैं, ऐसे में कुछ लोग अपनी बिजी रूटीन से समय निकालकर अपने शौक को जी लेते हैं. इस वायरल वीडियो को देखकर भी यही लगता है कि प्रोफेसर अरुणिमा ने भी अपने लिए कुछ फुरसत के पल निकालकर उस मोमेंट को खूब एंजॉय किया.

ठुमके के हुए सब दीवाने

यह वीडियो केरल के इरनाकुलम मेन सेंट टेरेसा कॉलेज का है,जिसमें कुछ महिला प्रोफेसर स्टेज पर चढ़ी हुई हैं सभी ने साड़ी पहनी हुई है, लेकिन हर किसी की नजरें प्रोफेसर अरुणिमा पर ठहर गईं, जिन्होंने 'काला चश्मा' गाने पर कुछ ऐसे मूव्स किए कि हर कोई दंग रह गया. उनके डांस का क्रेज ऐसा था कि कुछ ही समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों द्वारा देखा गया. यह वीडियो कॉलेज के एक स्टूडेंट ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ क्यूट इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, 'हमारे टीचर्स कूल हैं.' इसके बाद कमेंट सेक्शन में भी लोगों ने जमकर अपनी रिएक्शन दी और प्रोफेसर के डांस की खूब तारीफ की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by theja 🐷 (@thejjjjj_)

बादशाह ने लगाई अपनी हाजिरी

इस वीडियो की धूम इतनी ज्यादा थी कि मशहूर रैपर और बॉलीवुड सिंगर बादशाह भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट में लिखा, 'प्रेजेंट मैम.' बता दें कि प्रोफेसर अरुणिमा एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं और सोशल मीडिया पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके 6000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके डांस वीडियो को बेहद पसंद करते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement