Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Live Match में अचानक मेकअप करने लगी पत्नी, पति के इस कारनामे से वायरल हुआ वीडियो

Live Match के दौरान पत्नी स्टेडियम में मेकअप करने लगी और पति इस काम में उसकी मदद करने लगा. कैमरामैन ने यह पूरा सीन शूट कर लिया

Live Match में अचानक मेकअप करने लगी पत्नी, पति के इस कारनामे से वायरल हुआ वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लाइव मैच (Live Match) के दौरान आए दिन कुछ ऐसी वाकए होते हैं, जिसके चलते लोग वायरल हो जाते हैं. कभी कोई अपने अतरंगी कपड़ों के चलते वायरल होता है तो कोई अपने डांस को लेकर चर्चा में आ जाता है. कई बार लोग मैच के दौरान ही अपने गर्लफ्रैंड या बॉयफ्रेंड को प्रपोज तक कर देते हैं. इसके वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक वाकया एक बार फिर हुआ. एक तरफ लोग जब मैच का लुत्फ ले रहे थे तो दूसरी ओर एक पति अपनी पति का मेकअप कर रहा था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पति अपनी पत्नी का मेकअप कर रहा था. इसमें कैप्शन दिया गया है कि यह पति ऑफ द ईयर है. वीडियो में दिख रहा है कि वह एक स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान अपनी पत्नी के साथ बैठा है और उसकी पत्नी मेकअप कर रही है. वह पत्नी के चेहरे के एक हिस्से पर लाइनर लगाती हुई दिख रही है. वीडियो में दिख रहा है कि वह एक स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान अपनी पत्नी के साथ बैठा है और उसकी पत्नी मेकअप कर रही है. पत्नी अपने चेहरे के एक हिस्से पर लाइनर लगाती हुई वीडियो में दिख रही है.

घर के नौकर को गिफ्ट में मिली लाखों की लग्जरी कार, वायरल वीडियो में देखें कैसे हुआ ऐसा

वीडियो में दिख रहा है कि पति अपने हाथ में मिरर लिए हुए है और मेकअप में अपनी पत्नी का मेकअप करने का मदद कर रहा है. पति ने अपनी पत्नी के लिए इसे इसलिए पकड़ रखा है ताकि वह अपना मेकअप ठीक कर सके. पति और पत्नी की इस जोड़ी पर कैमरामैन की नजर तब पड़ी जब मैच चल रहा था.  इस दौरान कैमरामैन ने भी यह पूरा सीन शूट कर लिया. 

हिप्पो ने 2 साल के बच्चे को जिंदा निगला, फिर भी बच गई जान, जानें पूरा मामला

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. लोग इस वीडियो में पत्नी की मदद करने वाले शख्स को पति ऑफ द ईयर तक बता रहे हैं. उनका कहना है कि पति को अवॉर्ड से नवाजा जाना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement