Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: Virat Kohli को छमिया कह फंसे सहवाग, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास

वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया-इंग्लैंड मैच के दौरान विराट कोहली के एक सेलिब्रेशन मोमोंट पर यह कमेंट किया था लेकिन दर्शकों को यह बिल्कुल भी फनी नहीं लगा.

Viral Video: Virat Kohli को छमिया कह फंसे सहवाग, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर से अब कमेंटेटर बन चुके वीरेंद्र सहवाग एक स्टेटमेंट को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच के तीसरे दिन जब मोहम्मद सिराज ने महज 36 रन पर इंग्लैंड के विकेटकीपर और बैट्समैन सैम बिलिंग्स की विकेट ली तो मैदान पर खुशी छा गई. इसी दौरान विराट कोहली ने भी हल्का सा डांस स्टेप करते हुए खुशी जताई. 

विराट को डांस करता देख एक कमेंटेटर ने कहा, विराट कोहली का डांस देखिए. इस पर सहवाग ने कहा, छमिया नाच रही है. सहवाग ने तो बिना सोचे समझे कमेंट कर दिया लेकिन सोशल मीडिया ने उनके कमेंट को बहुत गंभीरता से लिया. इस कमेंट को लेकर सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गंदे नाले में कूदे विधायक जी, लोग रोकते रहे वो जाकर बैठ गए

रिया ने लिखा, ये किस तरह की कमेंट्री है ? कैरा सिंह ने लिखा, ये क्या बकवास है, यही वजह है कि फैन्स हमेशा प्रोफेशनल कमेंटेटर्स को काम पर रखने की मांग करते हैं. कौशिक रे ने लिखा, घटिया कमेंट्री और विराट का अंदाज भी अजीब था. मीजान ने लिखा, सहवाग की तरफ से इस तरह का कमेंट काफी चीप है. उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. हिंदी कमेंट्री भी सबके बस की बात नहीं है.

एक यूजर ने लिखा, सहवाग की तरफ से बहुत ही घटिया कमेंट्री. हिंदी कमेंट्री में इस तरह के पीजे से हम बहुत दुखी हो चुके हैं. यह कोई लाफ्टर चैलेंज नहीं है. राहुल शाह ने लिखा, यही वजह है कि लोग इंग्लिश कमेंट्री सुनना पसंद करते हैं. वहां कम से कम इस तरह के जोक नहीं होता.

यह भी पढ़ें: मंगाया था क्या और आया क्या! Online Shopping की ये गड़बड़ियां देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement