Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्लफ्रेंड के लिए लोग जाते हैं वृंदावन और मैं... जब लालू के लाल तेज प्रताप यादव ने खोला 'राज'

तेज प्रताप बिहार की राजनीति के ऐसे चेहरे हैं जो अक्सर चर्चा में रहते हैं. उनके वीडियो अक्सर वायरल होते हैं.

गर्लफ्रेंड के लिए लोग जाते हैं वृंदावन और मैं... जब लालू के लाल तेज प्रताप यादव ने खोला 'राज'

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री तेज प्रताप यादव अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं.उनकी धार्मिक यात्राएं अक्सर चर्चा में रहती हैं. तेज प्रताप खुद को कृष्णभक्त बताते हैं. यही वजह है कि वह अक्सर वृंदावन की गलियों में नजर आ जाते हैं. वृंदावन से उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते हैं. अब उन्होंने पहली बार बताया है कि वह बार-बार वृंदावन क्यों जाते हैं. तेज प्रताप ने अपने एक बयान में इस राज से पर्दा हटा दिया है.

शनिवार को बिहार के रोहतास में एक कार्यक्रम चल रहा था. तेज प्रताप को इस कार्यक्रम में बुलाया गया था. उन्होंने वृंदावन यात्रा का जिक्र करते हुए कहा, 'अभी पिता जी सिंगापुर में हैं. स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. मैं उनकी स्वास्थ्य कामना के लिए वृंदावन के गिरिराज गोवर्धन पर्वत पर 21 किलोमीटर तक नंगे पाव परिक्रमा किया. आज कोई भी नौजवान अपने माता-पिता के लिए वृंदावन नहीं जाता है. गर्लफ्रेंड के लिए जाता है.'

देखें तेज प्रताप का वीडियो-


इस राज्य में पुलिस की अनोखी पहल, ट्रैफिक नियम फॉलो करने वालों को खिलाए लड्डू

वायरल हो रहा है तेज प्रताप का बयान

तेज प्रताप यादव का यह बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनका अंदाज अपने पिता लालू यादव से मिलता है. उन्हीं की स्टाइल में वह बात करते नजर आते हैं. भले ही राजनीतिक विरासत तेजस्वी यादव को मिली हो लेकिन लालू की व्यवहार की विरासत तो तेज प्रताप यादव को ही मिली है.
 

डेट पर बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा KISS, मॉडल को अस्पताल पहुंचकर करानी पड़ी सर्जरी, वीडियो में बताई आपबीती

रोहतास में तेज प्रताप यादव की मेगा एंट्री पर बवाल


तेज प्रताप यादव इस कार्यक्रम में सरकारी हेलीकॉप्टर से पहुंच गए थे. इस वजह से अब विपक्ष हंगामा कर रहा है कि सरकारी धन का निजी उपयोग किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के नेता भी तेज प्रताप को इस दौरे पर घेर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement