Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: महिला ने सैंडल में छिपाई 4.9 करोड़ की कोकीन, मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम के अधिकारियों ने महिला के पास से 4.9 करोड़ का कोकीन जब्द किया है. महिला ने अपनी सैंडल की अंदर इसे छिपा रहा था.

Viral Video: महिला ने सैंडल में छिपाई 4.9 करोड़ की कोकीन, मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

cocaine caught in sandal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई एयरपोर्ट कस्टम्स ने मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 4.9 करोड़ रुपये मूल्य की 490 ग्राम कोकीन जब्त की. पुलिस ने 29 सितंबर को एक यात्री को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने अपने जूतों के अंदर बने एक खास कैविटी के अंदर कोकीन छिपा रखा था. गिरफ्तारी के बाद कोकीन की बरामदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से ट्वीट किए गए एक वीडियो में कस्टम अधिकारियों को यात्री के तेंदुए-प्रिंट वाली सैंडल काटते हुए दिखाया गया है. अधिकारियों ने एक शैंडस खोलकर काले टेप में छुपाकर रखा कोकीन का एक पैकेट निकाला.

ये भी पढ़ें - Parle G के साथ गिलहरी उड़ा रही थी मौज, वीडियो देख आप भी कहेंगे - कितनी क्यूट है!

यहां देखें मुंबई एयरपोर्ट पर जब्त किए गए सैंडल में छुपाए गए ड्रग्स का वीडियो:

ये भी पढ़ें - बंदर के झांसे में आ गया टाइगर, कैमरे में कैद हुआ मजेदार वीडियो

खबर लिखे जाने तक यह वीडियो ट्विटर पर 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर लोगों ने रिएक्शन भी दिए. चंद यूजर्स ने इस गिरफ्तारी के लिए कस्टम अधिकारियों की तारीफ की है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement