Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ludo Game: लूडो में पति के पैसे हारने पर महिला ने खुद को लगाया दांव पर, मकान मालिक के साथ खेल रही थी जुआ

जब महिला के पास पैसे खत्म हो गए तो उसने अपने आप को ही दांव पर लगा दिया. मकान मालिक बाजी जीत गया जिसके बाद महिला उसके साथ रहने को मजबूर है.

Ludo Game: लूडो में पति के पैसे हारने पर महिला ने खुद को लगाया दांव पर, मकान मालिक के साथ खेल रही थी जुआ

मकान मालिक से लूडो में खुद को हार गई महिला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जुए के लत में इंसान सही और गलत के बीच का फर्क भूल जाता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सामने आया है जहां एक महिला जब लूडो में सब कुछ हार गई तो उसने खुद को ही दांव पर लगा दिया. महाभारत में पांडवों द्वारा द्रौपदी को जुए में दांव पर लगाने की कहानी तो हमने कई बार सुनी है लेकिन उत्तर प्रदेश की महिला का खुद को दांव पर लगाने का मामला आपको भी हैरान कर देगा. 

दरअसल, महिला का पति रोजी रोटी के लिए पिछले 6 महीनों से राजस्थान के जयपुर चला गया था. पति घर खर्च के लिए पत्नी को पैसे भेजता था. महिला प्रतापगढ़ के देवकली में किराए के मकान में रहती थी. महिला पति के भेजे पैसों को मकान मालिक के साथ जुआ खेलकर उड़ा देती थी. जब महिला के पास पैसे खत्म हो गए तो उसने अपने आप को ही दांव पर लगा दिया. मकान मालिक बाजी जीत गया जिसके बाद महिला उसके साथ रहने को मजबूर है. पत्नी ने इस बात की जानकारी अपने पति को फोन करके दी और पति से कहा कि 'मैं खुद को लूडो में हार गई हूं, आकर लिखा-पढ़ी कर लो. अब हमारे चक्कर में पड़ोगे तो काटकर फेंक दिए जाओगे.' 

यह भी पढ़ें- पत्नी को मारता था ताना- 'तू मेरे मैच की नहीं', तंग आकर बीवी ने कर दिया पुलिस केस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित पति रामपुर के बेल्हा का निवासी है. उसकी शादी अमेठी जनपद में हुई थी. इन दोनों के दो बच्चे भी हैं. पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी को समझाने की बहुत कोशिशें कर रहा है लेकिन वह मकान मालिक के साथ ही रह रही है. महिला मकान मालिक के साथ रहने को मजबूर है. बेचारा पति अब अपनी पत्नी को पाने के लिए थाने के चक्कर काट रहा है. 

यह भी पढ़ें- कलयुग की सावित्री, पुलिस को भी नहीं मिल रहा था पति, 4 दिन बाद पत्नी ने ही ढूंढ निकाला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement