Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने ही बेटे की दुल्हन बन गई मां, तानों से तंग आकर लिया ऐसा फैसला

Bizzare News Hindi: महिला ने गोद लिए हुए बेटे से शादी की तो आसपास के लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

अपने ही बेटे की दुल्हन बन गई मां, तानों से तंग आकर लिया ऐसा फैसला
woman son marriage news
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने इससे पहले कई बार यह सुना होगा कि सड़क पर या किसी अन्य जगहों पर अनाथ मिले बच्चों को कुछ लोग गोद ले लेते हैं. उन्हें पढ़ा-लिखाकर आगे बढ़ाते हैं, जिससे वह अपनी जिंदगी बेहतर ढंग से जी पाए. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बच्चों को को तो ले लेते हैं लेकिन उनकी परवरिश नहीं कर पाते हैं. हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जहां एक महिला ने गोद लिए बच्चे से ही शादी रचा ली. यह पूरी घटना जान आप अपना माथा पकड़ लेंगे.

अब आपको लग रहा होगा कि ऐसे कैसे हो सकता है. अगर किसी महिला ने किसी बच्चे को गोद लिया है तो वह एक तरह से तो उसकी मां ही लगेगी तो फिर वह उसकी शादी कैसे कर सकती है लेकिन यह हैरान कर देने वाली घटना रुस से सामने आई है. ऑडिटी सेंट्रल नामक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की उम्र  53 साल है जबकि बेटे की उम्र 22 साल है यानी दोनों के बीच उम्र का अंतर 31 साल है.

इसे भी पढ़ें- इजरायल-हमास युद्ध के बीच अमेरिका की एयरस्ट्राइक, सीरिया में IRGC के ठिकानों पर बरसाए बम

अजीबोगरीब शादी से भड़के लोग

महिला की अजीबोगरीब शादी से लोग काफी भड़के हुए हैं. बताया जा रहा है कि महिला तातरस्तान की एक जानी-मानी संगीतकार ऐसिलु चिजेव्स्काया-मिंगालिम हैं. बताया जा रहा है कि वह 8 साल पहले अनाथालयों में संगीत सिखाने के लिए गईं थीं. इस दौरान  ऐसिलु की मुलाकात एक 13 साल के लड़के डेनियल से हुई थी. उन्हें पता चला की लड़के के अंदर संगीत सिखने की ललक है, ऐसिलु ने उस जुनून को पहचान लिया और उसे संगीत सिखाने लगीं. जब वह 14 साल के हुए तो ऐसिलु ने उन्हें गोद ले लिया. जिसके बाद वह साथ रहने लगीं.

ये भी पढ़ें- चीन के पूर्व प्रधानमंत्री केकियांग की मौत, 2 मंत्रियों के गायब होने पर गंवाई थी कुर्सी

बेटे से शादी कर महिला ने सभी को चौंकाया

 ऐसिलु ने बताया कि उनके रिश्तों को लेकर पहले भी कई तरह की बातें की जाती थी लेकिन उसे समय ऐसा कुछ नहीं था. उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहों को खत्म करने के लिए ही उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. महिला का कहना है की शादी का उनके जीवन में कोई मतलब नहीं है लेकिन यह केवल आध्यात्मिक प्रकृति की शादी है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि यह शारीरिक शादी नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement