Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझे लगा मेरे पिता 31 साल पहले मर गए हैं,' जब अचानक सामने आए डैड तो बेटी का हुआ ये हाल

न्यूजीलैंड की शर्नी ने एक ऐसी कहानी बताई है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने गुमशुदा पिता को ढूंढ निकाला है.

'मुझे लगा मेरे पिता 31 साल पहले मर गए हैं,' जब अचानक सामने आए डैड तो बेटी का हुआ ये हाल

31 साल बाद अपने पिता से मिलेगी लड़की. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 31 साल पहले जिस शख्स की मौत हो गई हो, अचानक वह सामने आ जाए तो क्या हाल होगा. न्यूजीलैंड की रहने वाली शर्नी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. उन्हें उनकी मां ने बताया था कि उनके पिता की 31 साल पहले मौत हो गई थी लेकिन उसे यकीन था कि उसके पिता जिंदा हैं. दशकों तक उसे बार-बार ख्याल आता रहा कि कहीं मां की बात सच न साबित हो जाए. 

महिला जब समझदार हुई तो वह अपने पिता की तलाश में जुट गई. सोशल मीडिया पर लागातर छानबीन कर रही थी, तभी उसे महिला मिली. टिकटॉक पर महिला ने अपनी पूरी स्टोरी शेयर की है. उन्होंने फेसबुक मैसेंजर पर अपने पिता के साथ हुई चैट को शेयर किया है. 

शख्स ने धोखे से की दूसरी शादी, दो पत्नियों के बीच हुआ पति का बंटवारा, दिलचस्प हैं शर्तें

मैसेजिंग की शुरुआत कुछ ऐसे होती है-

'क्या आप 1990 में न्यूजीलैंड आए थे?'
हां, तीन बार आए थे.
क्या आपने कुछ दिन क्राइस्टचर्च में बिताए थे, किसी महिला किसी महिला के साथ सोए? 
हां.
शार्नी ने अपने पिता से कहा कि उनके नाम पर ही उनकी मां ने उन्हें शारनी नाम दिया है. इसलिए वह लंबे वक्त से उनकी तलाश कर रही हैं.

'मुझे बहुत दुख है कि यह सब बहुत अजीब लगता है.

उन्होंने कहा कि शर्नी की मां की याद आ रही है. उसके बारे में शख्स ने कुछ बातें बताई, जिसे कम लोग जानते थे. शख्स को शर्नी की मां और उसके भाई के बारे बारे में पता था. शख्स ने कहा कि वह दोनों रात को शहर के बाहर एक-दूसरे से मिलते थे. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें शर्नी के अस्तित्व के बारे में कुछ पता है, तो उन्होंने कहा नहीं. 

अजीब है ये पारिवारिक स्टोरी.

पत्नी से अफेयर, 12 टुकडों में लाश... अवैध संबंध के शक में युवक ने उठाया खौफनाक कदम

शर्नी इस नतीजे पर सीधे ही नहीं पहुंची. उन्होंने जांच-पड़ताल किया. शख्स ने कहा कि उसकी मां के गर्भवती होने से पहले 1990 में वह क्राइस्टचर्च में रहा था. शर्नी ने कहा है कि मुझे इस शख्स से मिलने की जरूरत है. उन्होंने ब्रिटेन जाकर डीएनए टेस्ट की बात कही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement