Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस लड़के ने काट दी अमित शाह की पतंग, वीडियो में देखें कैसा था गृहमंत्री का रिएक्शन

Amit Shah Kite Video: अमित शाह की पतंगबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि वजह बेहद खास है.

Latest News
इस लड़के ने काट दी अमित शाह की पतंग, वीडियो में देखें कैसा था गृहमंत्री का रिएक्शन

Amit Shah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मकर संक्रांति के मौके पर देश के गृहमंत्री अमित शाह अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे थे. इस मौके पर होने वाली पतंगबाजी में भी उन्होंने अपने हाथ आजमाए. पतंगबाजी में जोर लगा रहे अमित शाह की पतंग ही एक लड़के ने काट दी. इसके बाद तो अमित शाह का रिएक्शन देखने वाला था. अब इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि अमित शाह पतंग उड़ा रहे हैं और आसपास की छतों पर सैकड़ों लोग खड़े होकर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

गुजरात का पतंग महोत्सव काफी मशहूर है. खुद पीएम मोदी भी कई बार यहां पतंग उड़ा चुके हैं. इस बार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पतंग उड़ाने पहुंचे थे. उत्तरायण पतंग महोत्सव के दौरान रविवार को पतंग उड़ा रहे अमित शाह की पतंग पर एक लड़के ने निशाना साध देता है. वह अमित शाह की पतंग काटने में कामयाब भी हो जाता है. पतंग कटते ही जोर का शोर होता है और लड़के उस पतंगबाज की तारीफ करने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- चलती स्कूटी पर इश्क लड़ाता दिखा कपल, वीडियो देख लोगों ने लगाई क्लास

वायरल हो गया वीडियो
इसके बाद सबका ध्यान अमित शाह की ओर जाता है क्योंकि उन्हीं की पतंग कट चुकी थी. अमित शाह ने हाथ उठाकर उस लड़के को थम्स अप का इशारा किया कि अच्छी पतंग उड़ाई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस लड़के की तारीफ भी कर रहा था. कुछ लोगों ने लिखा है कि असली डेयरिंग तो यही है कि देश के गृहमंत्री की ही पतंग काट दी.

यह भी पढ़ें- IndiGo की फ्लाइट हुई लेट तो रनवे पर ही खाना खाने लगे यात्री, देखें वीडियो

पतंग महोत्सव के मौके पर गुजरात पहुंचे अमित शाह ने अहमदाबाद और गांधीनगर में इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और लोगों से भी मुलाकात की. इस दौरान तमाम समर्थक उनके साथ फोटो खिंचवाने को बेताब दिखे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement