Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: लड़के से हुआ प्यार, लड़की बनने के लिए खर्च कर दिए 80 लाख रुपये, धोखा मिला तो कर डाला ऐसा कांड

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक अजब-गजब घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए अपना लिंग परिवर्तन करा लिया. इसके बाद प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया.

Latest News
Viral News: लड़के से हुआ प्यार, लड़की बनने के लिए खर्च कर दिए 80 लाख रुपये, धोखा मिला तो कर डा��ला ऐसा कांड

Viral News: लड़के से हुआ प्यार, लड़की बनने के लिए खर्च कर दिए 80 लाख रुपये, धोखा मिला तो कर डाला ऐसा कांड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Gender Affirmation Surgery: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी ने अपने पार्टनर को धोखा  दिया. इस प्रेम की कहानी में प्यार, धोखा और बदला शामिल है. एक युवक एक लड़के से प्यार करता था. उसे लुभाने के लिए उसने अपना लिंग परवर्तन करवाया और लड़की बन गया. इस सर्जरी में उसने 80 लाख रुपये खर्च किए लेकिन उसकी मोहब्बत और ये कोशिश बेकार चली गई. जिस लड़के के लिए उसने ये सारे जतन किए उसी ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया.

लिंग परिवर्तन के बाद लड़की बना युवक इंदौर का रहने वाला है. लड़की बनने के बाद उसने अपना नाम दीपा रख लिया. दीपा ने बताया कि वह विभव से प्यार करती थी. विभव की बातों में आकर उसने दिल्ली में तीन बार ब्रेस्ट सर्जरी कराई. सर्जरी में कुल 80 लाख रुपये खर्च हुए. इसके बाद वह जेंडर चेंज कराना चाहता था लेकिन पैसे कम पड़ गए. इसके बाद जब दीपा ने विभव से बात करनी चाही तो विभव ने उससे मुंह मोड़ लिया. 


ये भी पढ़ें-Facebook के मालिक Mark Zuckerberg को है किससे खतरा? क्यों बना रहे हैं अंडरग्राउंड बंकर


 

ऐसे भड़की बदले की आग
प्रेम में धोखा मिलने के बाद दीपा ने अपना आपा खो दिया और उसने विभव से बदला लेने की ठानी. दीपा ने अपने एक दूकरे प्रेमी रोहन यादव के साथ मिलकर विभव को निशाना बनाया. ये दोनों रविवार देर रात कानपुर पहुंचे. इसके बाद दोनों ने शराब पी और विभव के घर के नीचे खड़ी गाड़ी में आग लगा दी. इस मामले की खबर जब पुलिस को मिली तो पुलिस फौरन जांच में जुट गई.

डीसीपी ईस्ट श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से खोजबीन शुरू की. इसके बाद स्कूटी के नंबर के जरिए दीपा की ID और नंबर मिला. लोकेशन ट्रैक करने पर बाराजोड़ टोल प्लाजा (Indore) के पास दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

विभव को बताया निर्दोष
पुलिस ने विभव को निर्दोष बताया है. उन्होंने बताया कि विभव के खिलाफ पहले ही इंदौर में FIR दर्ज है. अगर वहां की पुलिस हमसे मदद मांगती है तो हम उनकी पूरी मदद करेंगे. इसी के साथ डीसीपी ने बताया कि आरोपी रोहन के खिलाफ भोपाल में कई सारे आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह कुछ समय पहले ही दीपा के संपर्क में आया और दोनों अच्छे दोस्त बन गए.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement