Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

व्हीलचेयर पर खाना डिलीवर करता है Zomato Boy, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

इस Specially Abled जोमैटो बॉय की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं. लोग इसके लिए जोमैटो की भी तारीफ कर रहे हैं.

व्हीलचेयर पर खाना डिलीवर करता है Zomato Boy, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप किसी वजह से निराश, परेशान या हताश हैं और प्रेरणा के लिए इधर-उधर देख रहे हैं तो यह वीडियो देखिए. इस शख्स ने अपनी कमजोरी को इस तरह दरकिनार किया कि अब कोई इसकी उड़ान को नहीं रोक सकता. लोगों ने जिसे कभी दया की नजरों से देखा होगा आज वह अपने पैरों पर खड़ा है और अपनी जिम्मेदारी खुद उठा रहा है. इस Specially Abled डिलीवरी बॉय का वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है लोग इसकी हिम्मत और काम के जज्बे को सलाम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इसे कहते हैं Bad Luck, उड़ता हुआ आया गाड़ी का टायर और महिला को कर दिया चित्त

वीडियो में आप देखेंगे कि यह शख्स व्हील चेयर पर है और Zomato के लिए डिलीवरी का काम करता है. आप देख सकते हैं कि वह व्हील चेयर पर अपना ऑर्डर डिलीवर करने के लिए आगे बढ़ रहा है. व्हील चेयर में मोटर लगी है ताकि वह आराम से एक जगह से दूसरी जगह आसानी से सफर कर सके. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों व्यू मिल चुके हैं. लोगों ने जोमैटो की भी तारीफ की कि उन्होंने इन्हें नौकरी देकर कमाने का मौका दिया.

 

यह भी पढ़ें: बेहद फनी हैं Ola/Uber के ड्राइवर्स की ये चैट, फोटो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप   

यह भी पढ़ें: Viral Video: फिनिश लाइन पर टूटकर बिखर गई कार, लोग बोले - इससे मजबूत तो नोकिया का फोन था

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement