trendingPhotosDetailhindi4076394

ब्रेस्ट पर सींग लगाकर आ गईं ये मॉडल, उर्फी जावेद के पास भी नहीं है ऐसी ड्रेस, देखें तस्वीरें

Julia Fox किसी इवेंट में पहुंचें और उनके कपड़ों या उनके फैशन की चर्चा पूरी दुनिया में न होने लग जाए, ऐसा बहुत कम बार ही हो पाता है.

हॉलीवुड की हीरोइन और मॉडल जूलिया फॉक्स अपने कपड़ों, अतरंगी फैशन और इस फैशन को कैरी करने के लिए जबरदस्त कॉन्फिडेंस दिखाने के लिए मशहूर हैं. अब न्यूयॉर्क फैशन वीक में वह बॉडी बैग लेकर पहुंच गईं. उनके बॉडी बैग ने भी ठीक उन्हीं के जैसे कपड़े पहन रखे थे. भारत में उर्फी जावेद भी इसी तरह के कपड़े और फैशन के लिए मशहूर हैं. आप तस्वीरें देखिए और तय कीजिए कौन ज्यादा खास और फैशन के मामले में आगे है.
 

1.Horns on Breasts

Horns on Breasts
1/5

हाल ही में जूलिया फॉक्स अपने ब्रेस्ट कप के ऊपर सींग लगा ड्रेस पहनकर आईं. ये सींग इतने ऊंचे थे कि वे जूलिया के सिर से भी ऊपर निकल रहे थे. इस ड्रेस को पहने जूलिया का कॉन्फिडेंस देखकर हर कोई हैरान रह गया.



2.Julia Fox Body Bag

Julia Fox Body Bag
2/5

न्यूयॉर्क फैशन वीक के इवेंट में पहुंचीं जूलिया फॉक्स लगभग 6 फीट लंबा बॉडी बैग लेकर पहुंचीं. यह बैग और जूलिया का फैशन देखकर हर कोई हैरान रह गया.
 



3.Julia Fox Transparent Dress

Julia Fox Transparent Dress
3/5

अपने अतरंगी कपड़ों और यूनीक फैशन सेंस के लिए मशहूर जूलिया फॉक्स रैंप पर ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनकर उतर चुकी हैं. यह ड्रेस ऐसी थी कि इसमें से उनके अंडरगारमेंट्स साफ नजर आ रहे थे. हालांकि, जूलिया का कॉन्फिडेंस ऐसा है कि हर कोई उनकी तारीफ करता है.



4.Social Media Sensation

Social Media Sensation
4/5

जूलिया फॉक्स हॉलीवुड में अपने काम से ज्यादा अपने फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती हैं.



5.Urfi Javed or Julia Fox

Urfi Javed or Julia Fox
5/5

भारत में अपने अतरंगी फैशन, अजीबोगरीब कपड़ों लेकिन गजब के कॉन्फिडेंस की वजह से उर्फी जावेद भी खूब चर्चा में रहती हैं. उन्हें तमाम तरीकों से ट्रोल किया जाता है लेकिन जूलिया फॉक्स की तरह ही उर्फी जावेद को इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.



LIVE COVERAGE