trendingPhotosDetailhindi4071982

Mehreen Qazi Photos: अतहर आमिर खान की पत्नी महरीन काजी की पुरानी तस्वीरें वायरल, खूबसूरती में हीरोइनों को भी देती हैं मात

IAS Athar Amir Khan की पत्नी महरीन काजी अपनी खूबसूरती के चलते सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं और अब उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आईं हैं.

डीएनए हिंदी: सबसे हैंडसम माने जाने वाले अतहर आमिर खान ने खूबसूरत आईएएस अधिकारी टीना डाबी से तलाक के बाद दूसरी शादी की थी. खास बात यह है कि अतहर आमिर खान ने जिन महरीन काजी से दूसरी शादी की वे भी बेहद ही खूबसूरत हैं और पेशें से डॉक्टर हैं. वे आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है और इसी बीच उनकी पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

1.Dr. Mehreen Qazi है ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी

Dr. Mehreen Qazi है ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी
1/5

आईएएस अतहर आमिर खान के साथ रिश्ते में आने के बाद डॉक्टर महरीन काजी सोशल मीडिया से लेकर खबरों में बनी रहती हैं. आए दिन उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी इसके चलते काफी तेजी से बढ़ी हैं. 



2.Dr. Mehreen Qazi की वायरल तस्वीरें

Dr. Mehreen Qazi की वायरल तस्वीरें
2/5

महरीन काजी की पुरानी तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल लग रही हैं जो बता रही हैं कि वे पहले कितनी खूबसूरत थी जिसके चलते लोग उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सर्च करके देख रहे हैं. 



3.Dr. Mehreen Qazi का होमटाउन है कश्मीर

Dr. Mehreen Qazi का होमटाउन है कश्मीर
3/5

बता दें कि डॉक्टर महरीन कश्मीर की रहने वाली हैं, इसलिए लोग उन्हें कश्मीर की कली भी कहते हैं. वे आए दिन विदेश दौरे भी करती रहती हैं जहां वे तस्वीरें क्लिक करके अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर खूब पोस्ट करती हैं. 



4.Dr. Mehreen Qazi की अतहर आमिर खान से हुई थी

Dr. Mehreen Qazi की अतहर आमिर खान से हुई थी
4/5

आईएएस अतहर आमिर खान टीना डाबी से अलग होने के बाद महरीन काजी के संपर्क में आए थे और उन दोनों ने पिछले साल एक अक्टूबर को निकाह कर लिया था, जिसके बाद से दोनों की फोटोज और वीडियोज भी देखे गए थे. 



5.Dr. Mehreen Qazi की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग

Dr. Mehreen Qazi की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग
5/5

गौरतलब है कि डॉ. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके चलते उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और इसके चलते वो एक कथित इनफ्लुएंसर के तौर पर भी देखी जाती हैं. इंस्टाग्राम पर डॉक्टर महरीन काजी के फॉलोअर्स की संख्या 3लाख 80 हजार से भी ज्यादा है.



LIVE COVERAGE