trendingPhotosDetailhindi4134549

Javeria Abbasi: इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने हिंदू बिजनेसमैन से की शादी? जानें क्या है पूरा मामला

Juvaria Abbasi Nikah: पाकिस्तानी जानी-मानी एक्ट्रेस जुवेरिया अब्बासी ने दूसरी बार निकाह किया है. इन्होंने अपने तलाक के 14 साल बाद एक्ट्रेस दूसरी बार दुल्हन बनी हैं. अपनी शादी की फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अक्साउंट से भी शेयर की है.

  •  
  • |
  •  
  • Oct 03, 2024, 03:02 PM IST

Juvaria Abbasi: बॉलीवुड की तरह ही पाकिस्तानी सितारे भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. ऐसा इसलिए, क्योंकि 51 साल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस जुवेरिया अब्बासी ने 14 साल बाद दूसरी बार निकाह पढ़ा है. उनकी खुशी में बेटी और उनके ससुराल के लोग भी शामिल हुए. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने निकाह की फोटो भी शेयर की है. इसमें वह दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

1.पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने रटाई दूसरी बार शादी 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने रटाई दूसरी बार शादी 
1/5

मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस जवेरिया अब्बासी ने एक बार फिर से निकाह पढ़ा है. जवेरिया ने एक्सपोर्ट का बिजनेस करने वाले अदील हैदर के साथ निकाह पढ़ा है. बता दें कि जवेरिया की पहले से एक बेटी भी है.



2.एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का करना पड़ा सामना

एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का करना पड़ा सामना
2/5

इतना ही नहीं जवेरिया अब्बासी को अपनी दूसरी शादी पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. Fuchsia Magazine को दिए एक इंटरव्यू में जवेरिया के पति अदील ने बताया कि लोगों ने उनकी शादी की तस्वीर को देखकर उन्हें हिंदू समझ लिया था.



3.लोगों को फोटोज देख किए वाहियात कमेंट्स 

लोगों को फोटोज देख किए वाहियात कमेंट्स 
3/5

अदील ने आगे कहा कि लोग बिना सोचे समझे आपको जज करने लगते हैं. शायद लोगों ने मेरे हाथों में कुरान शरीफ नहीं देखी थी. उन्होंने कहा कि शादी की तस्वीर देखने के बाद लोगों के बहुत ही वाहियात कमेंट्स आए. लोगों का कहना है एज फैक्टर में कोई अंतर नहीं है. हम दोनों एक ही उम्र के हैं. हमारी पसंद भी काफी मिलती-जुलती है.



4.ऐज फैक्टर को लेकर भी कही कपल ने ये बात 

ऐज फैक्टर को लेकर भी कही कपल ने ये बात 
4/5

वहीं 40 साल की उम्र में निकाह करने पर क्या एहसास होता है, इस पर कपल ने कहा कि आप उस तरह ही एंजॉय करते हो जैसे की आपने 30-35 के ऐज में किया होता है. उन्होंने यह भी कहा कि इस उम्र में शादी करने पर आपको जिम्मेदारी का एहसास होता है.



5.शादी में फैमली भी हुए शरीक  

शादी में फैमली भी हुए शरीक  
5/5

इतना ही नहीं कपल का ये भी कहना था कि फैमली, बच्चों और समाज को लेकर वह काफी टेंशन में थे कि इन दोनों के इस फैसले पर परिवार कैसे रिएक्ट करेगा. बता दें कि एक्ट्रेस की शादी में उनकी बच्चे और फैमली दोनों ही शरीक हुए थे.



LIVE COVERAGE