trendingPhotosDetailhindi4133311

पाकिस्तानी लड़की ने फोटोशूट के लिए अपनाई ऐसी ट्रिक कि आप भी कहेंगे तौबा-तौबा, देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. लोग फेमस होने के लिए कभी कहीं से कूद पड़ते हैं तो कभी ट्रेन पर चढ़कर वीडियो बनाते हैं. आज ऐसा ही एक पाकिस्तान से आया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

पाकिस्तान की एक लड़की के कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस लड़की का नाम रबेका खान है जो पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर है. इन्होंने अपना 20वां जन्मदिन इतने खास अंदाज में मनाया कि लोग भी तौबा-तौबा करने लगे. इस जन्मदिन के फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

1.जन्मदिन पर किया कुछ खास

जन्मदिन पर किया कुछ खास
1/5

पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर ने अपना 20वां जन्मदिन मनाने के लिए नारंगी रंग की ड्रेस पहनी और पीठ पर ढेर सारे गुब्बारे लगाकर  फोटोशूट कराया. 



2.हवा में उड़ी लड़की

हवा में उड़ी लड़की
2/5

गुब्बारों से सजी-धजी लड़की ने जन्मदिन को रोमांचक बनाने के लिए क्रेन के सहारे खुद को हवा में उड़वाया. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि क्रेन के सहारे हवा में लटकना काफी मुश्किल था. पर मैंने खुद पर भरोसा रखा और रास्ता आसान बनाया. 



3.क्रेन से कराया लिफ्ट

क्रेन से कराया लिफ्ट
3/5

लड़की ने खुद को लिफ्ट कराने के लिए सेफ्टी बेल्ट बांधी और क्रेन से खुद को लिफ्ट कराया. 



4.फोटोज पर आए 1 लाख से ज्यादा लाइक्स

फोटोज पर आए 1 लाख से ज्यादा लाइक्स
4/5

रबेका ने अपने बर्थडे पर जो अनोखे फोटोशूट कराए उस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया है. अब तक उन फोटोज पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  इस फोटोशूट के वीडियो पर 93 लाख व्यूज मिल चुके हैं. 



5.कमेंट सेक्शन लॉक किया

कमेंट सेक्शन लॉक किया
5/5

पाकिस्तान इंफ्लुएंसर ने लोगों के भद्दे कमेंट्स से बचने के लिए पोस्ट में कमेंट सेक्शन को लॉक कर दिया है. ट्रोलिंग से बचने के लिए ऐसा उन्होंने किया. 
 



LIVE COVERAGE