Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

23 March Bihar Bandh के बाद अब सोशल मीडिया पर आया बिहार बंद नहीं होगा का ट्रेंड, जानें पूरा मामला

Youtuber Manish Kashyap की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद की घोषणा की गई है, जिस पर अब कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं.

23 March Bihar Bandh के बाद अब सोशल मीडिया पर आया बिहार बंद नहीं होगा का ट्रेंड, जानें पूरा मामला

Manish Kashyap

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bihar News- बिहार में यूट्यूबर मनीष कश्यप की फेक न्यूज केस में गिरफ्तारी को लेकर आमने-सामने की स्थिति बन गई है. एकतरफ मनीष के समर्थकों ने गिरफ्तारी के विरोध में 23 मार्च को बिहार बंद रखने का ऐलान किया है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है तो दूसरी तरफ इसका विरोधी ट्रेंड भी अब सोशल मीडिया पर छा गया है. कई लोगों ने बिहार बंद के जरिये सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. 

बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार पुलिस ने झूठी खबर फैलाकर सामाजिक तनाव भड़काने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि मनीष ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले की झूठी खबरें फैलाई है. मनीष की गिरफ्तारी के बाद बिहार में तनाव फैल गया था और कई जगह उनके समर्थकों ने तोड़फोड़ की थी.

घोटाले में सीबीआई छापे पर हो सकता है बंद तो अब क्यों नहीं?

मनीष के समर्थन में बिहार बंद का आह्वान आरजेपी अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने किया है. आशुतोष ने बुधवार को भी ट्वीट में बंद की अपील की. उन्होंने कहा कि जब 600 करोड़ रुपये का चारा डकार जाने पर सीबीआई छापा लगे तो बिहार बंद हो सकता है तो बिहार की बेहतरी की आवाज उठाने वाले मनीष की गिरफ्तारी पर बंद क्यों नहीं हो सकता.

बंद विरोधियों ने कही है ये बात

बंद का विरोध कर रहे लोगों ने इसे सांप्रदायिक तनाव फैलाने की साजिश बताया है. ज्यादातर लोगों का कहना है कि 23 मार्च को रमजान का महीना शुरू हो रहा है. बाजारों में चहल पहल रहेगी. ऐसे में उस दिन बंद कराने की कोशिश बिहार में सांप्रदायिक तनाव फैलाने की साजिश लग रही है. कहीं मनीष कश्यप के नाम पर दंगे कराने की तैयारी तो नहीं है?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement