Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पेट्रोल पंप पर तेल भराते समय लड़कों ने जला दिया लाइटर, हैरान कर देगा वीडियो

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक युवक की नासमझी की वजह से पूरा पेट्रोल पंप जलकर राख हो जाता. हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है.

पेट्रोल पंप पर तेल भराते समय लड़कों ने जला दिया लाइटर, हैरान कर देगा वीडियो

पेट्रोल भरवाते वक्त पेट्रोल पंप पर आई आफत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भोपाल के एक पेट्रोल पंप में बड़ा हादसा होते-होते बचा है. तीन युवकों के एक ग्रुप बाइक पर आया और उनमें से एक ने लाइटर जलाकर पेट्रोल पंप के नोजल में आग लगा दी. देखते ही देखते गाड़ी जल पड़ी और आग तेजी से फैलने लगी. घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है.

आग बेहद तेजी से फैल रहा था लेकिन पेट्रोलपंप पर मौजूद कर्मचारियों की वजह से आग पर तत्काल काबू पा लिया गया. वहां मौजूद लोगों ने बालू की बाल्टियों से रेत फेंकनी शुरू कर दी. जैसे-तैसे आग पर काबू पा लिया गया. बाइक में लगी आग को बुझाने की कोशिश में एक युवक भी जल गया है. 

तीन लोगों में से 2 भाग गए, वहीं एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया है. तीनों के खिलाफ आगजनी करने का मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम विजय सिंह बताया है. फरार हुए युवकों के नाम भरत गतखाने और आकाश गौर हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इसे भी पढ़ें- ताइवान: अरबति गे ने रचाई शादी, 2 घंटे में ही हुई मौत, मां ने दामाद पर लगाया मर्डर का आरोप

कब की है यह घटना?

पुलिस के मुताबिक, यह घटना कटारा हिल्स स्थित स्प्रिंग वैली कॉलोनी के रेणुका पेट्रोल पंप पर हुई. पंप के प्रबंधक कृपाशंकर द्विवेदी ने बताया कि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात करीब सवा 12 बजे तीन लोग एक बाइक पर सवार होकर पेट्रोल भराने आए.

पेट्रोल पंप पर बवाल.

इसे भी पढ़ें- शादी से पहले मंडप छोड़कर भाग रहा था था दूल्हा, दुल्हन ने 20 किलोमीटर तक दौड़ाया और...

पेट्रोल भराने आए थे, पंप जलाकर चले गए

जैसे ही कर्मचारी ने बाइक के टंकी में तेल भरना शुरू किया, उनमें से एक ने अपनी जेब से लाइटर निकाला और पेट्रोल नोजल में आग लगा दी. आग की लपटों ने तेजी से पंप के नोजल और बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया. बहुत मुश्किल से कर्मचारियों ने आग बुझाई. फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement