Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajab Gajab Story: 30 साल से लॉटरी हार रही थी पत्नी, पति ने मनाने के लिए किया ऐसा काम, बन गए करोड़पति

Trending News: पति ने उसी नंबर की लॉटरी के दो टिकट खरीदे, जो उसकी पत्नी 30 साल से खरीद रही थी. पति 20 लाख डॉलर जीत गया.

Ajab Gajab Story: 30 साल से लॉटरी हार रही थी पत्नी, पति ने मनाने के लिए किया ऐसा काम, बन गए करोड़पति

Australian Lottery

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Australia News- किसी शख्स का भाग्य बहुत ज्यादा तेज होता है. इसकी बदौलत वह शख्स उसी काम में सफल हो जाता है, जिसमें उसके साथ वाले फेल हुए हों. ऐसा ही भाग्य ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स का भी था, जिसने महज अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए लॉटरी के एक ही नंबर वाले दो टिकट खरीदे और 20 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 10 करोड़ 76 लाख 15 हजार भारतीय रुपये) का जैकपॉट जीत गया. मजे की बात ये है कि ये वही नंबर थे, जिनके लॉटरी टिकट उसकी पत्नी पिछले 30 साल से खरीद रही थी और एक बार भी नहीं जीती थी. 

लॉटरी के टिकट खरीदने पर ही नाराज हुई थी पत्नी

News.com.au की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स की पत्नी एक सप्ताह पहले लॉटरी का टिकट खरीदने के कारण ही उससे नाराज हुई थी. दरअसल तब उस शख्स ने लॉटरी का टिकट खरीदने के बाद अपनी पत्नी का पसंदीदा नंबर डालने के बजाय ड्रॉ में अपनी पसंद का नंबर डाल दिया था. इस कारण उसकी पत्नी नाराज हो गई थी. पत्नी को मनाने के लिए ही पति ने अगले हफ्ते एक के बजाय दो लॉटरी के टिकट खरीदे थे और दोनों पर एक ही नंबर डालकर ड्रॉ में जमा कराया. इसके बाद उसका भाग्य पलट गया और अब वह करोड़पति बन गया है. पति-पत्नी को सोमवार को लॉटरी मैनेजमेंट की तरफ से 20 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर दिए गए हैं.

30 साल बाद सुनी प्रभु ने प्रार्थना

लॉटरी जीतने वाले शख्स के मुताबिक, उसकी पत्नी पिछले 30 साल से एक ही नंबर की लॉटरी खेल रही है. वह हर बार प्रभु से जीत दिलाने की प्रार्थना करती, लेकिन उसका लक काम नहीं लाता. आखिरकार अब उसकी मेहनत रंग लाई है. उन्होंने बताया कि मैंने पत्नी को दो लॉटरी टिकट खरीदने की जानकारी नहीं दी थी. मैंने महज पिछले सप्ताह की भरपाई के लिए उसके बताए नंबर का एक टिकट लेने के बजाय दो टिकट खरीद लिए थे. मेरी पत्नी सुबह से जीत की प्रार्थना कर रही थी. जैकपॉट लगने पर वह 10 लाख डॉलर जीतने के चलते बेहद खुश थी. तब मैंने उसे दूसरे टिकट के बारे में बताया और वह सरप्राइज हो गई. 

लॉटरी के पैसे से खरीदेंगे घर

पति-पत्नी ने लॉटरी की रकम को खर्च करने की योजना भी बना ली है. लॉटरी जीतने वाले शख्स की पत्नी ने कहा कि मैं इस पैसे को अपने बच्चों और उनके बच्चों का भविष्य संवारने पर खर्च करूंगी. इस पैसे से हम एक घर खरीद सकते हैं, जिससे हमारे परिवार की मदद होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement