Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेड पर लेटा मालिक तो Baby elephant को आ गया गुस्सा, क्यूट हरकत देख दिल हार बैठेंगे आप

वीडियो में बेबी एलीफेंट की क्यूटनेस देख हर कोई अपना दिल हार बैठा है. 

बेड पर लेटा मालिक तो Baby elephant को आ गया गुस्सा, क्यूट हरकत देख दिल हार बैठेंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाथी के बच्चे किसे पसंद नहीं होते? सोशल मीडिया पर भी आए दिन हाथी के बच्चों के क्यूट-क्यूट वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. वायरल वीडियो में बेबी एलीफेंट अपने मालिक से क्यूट फाइट करता हुआ नजर आ रहा है. 

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि कैसे बेबी एलीफेंट मालिक को अपने बेड पर लेटा हुआ देख कर छोटे-छोटे कदमों से पिंजरे से बाहर निकलने की कोशिश करता है. कड़ी मशक्कत करने के बाद आखिरकार वह पिंजरे से निकल ही आता है. इसके बाद सूंड हिलाते हुए मालिक के पास जाता है और उसे बेड से नीचे खींचने लगता है. मानों कह रहा हो कि यह मेरा बेड है, तुम इसपर क्या कर रहे हो.

ये भी पढ़ें- पंजाबी शादी में बज रहा था तेज म्यूजिक, शिकायत पर पहुंची पुलिस खुद करने लगी डांस, वीडियो Viral

इधर मालिक भी हाथी के बच्चे की हरकत देख कर समझ जाता है कि वह क्या कह रहा है. इसके बाद वह फिर भागकर मालिक के पास आता है और उसे परेशान करना शुरू कर देता है. इतनी कोशिशों के बाद आखिरकार हाथी का प्यारा और मासूम सा बच्चा जीत ही जाता है और अपने मालिक को बेड से उतार खुद उसपर लेट जाता है. 

यहां देखें वीडियो-

वीडियो को IfsSamrat ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है जिसे अब तक 24 k से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो में बेबी एलीफेंट की क्यूटनेस देख हर कोई अपना दिल हार बैठा है. 

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, Shehnaaz Gill ने भी बनाई लिस्ट में जगह

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement