Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सनकी पति ने घर में लगाए 22 कैमरे, शक के लिए प्राइवेट जासूस किया हायर, पत्नी ने जमकर की धुनाई

पति को शक था कि पत्नी का अफेयर कहीं और चल रहा है. पत्नी ने जगह-जगह कैमरे लगाए थे. गुस्साई पत्नी ने जमकर धुनाई की.

सनकी पति ने घर में लगाए 22 कैमरे, शक के लिए प्राइवेट जासूस किया हायर, पत्नी ने जमकर की धुनाई

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक पति को अपनी पत्नी की जासूसी करानी भारी पड़ी है. सनकी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उसने पत्नी पर नजर रखने के लिए कुल 22 हिडेन कैमरे लगवाए थे, वहीं एक प्राइवेट जासूस भी हायर किया था. जासूस डे टू डे पत्नी पर नजर रखता था. पति ने पत्नी के फोन में जासूसी सॉफ्टवेयर भी लगाया था. महिला को जैसे ही इसकी भनक लगी, उसने पति को सबक सिखाने की ठान ली.

महिला ने पति से परेशान होकर उसकी जमकर धुनाई की. महिला ने घर में रखा क्रिकेट बैट उठाया और पति को इतना पीटा कि उसका सिर फुट गया. इलाज के लिए पति को अस्पताल तक जाना पड़ा. दोनों ने 2010 में शादी की थी लेकिन रिश्ते में शक आया तो पूरा गेम बिगड़ गया.

इसे भी पढ़ें- Ajab Gajab Video: गधे को कलेक्टर ऑफिस ले जाकर चांदी की प्लेट में खिलाए काजू, कारण जानकर हंसने लगेंगे आप

जगह-जगह लगवाए थे कैमरे, हर मूवमेंट पर रखता था नजर

2012 में जैसे ही कपल का एक बेटा हुआ, पति को अपनी पत्नी पर शक होने लगा. वह पत्नी का जगह-जगह पीछा करने लगा. पति खुफिया कैमरे से उस पर नजर रख रहा था. वह पत्नी की मूवमेंट पर नजर रख रहा था लेकिन जब पत्नी को भनक लगी, उसकी हालत खराब हो गई.

इसे भी पढ़ें- Delhi AIIMS के डॉक्टरों ने किया कमाल, 90 सेकंड में मां की कोख के अंदर किया बच्चे के हार्ट का ऑपरेशन

सबूत की धमकी दे रहा था पति 

पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति उसे सबूत के नाम पर धमकी देता था. पति ने एक फोन दिया था, जिसमें जासूसी सॉफ्टवेयर इंस्टाल किया था. पति ने कई तस्वीरें खींची थी जिसमें उसकी पत्नी के साथ कोई और नजर आ रहा था. महिला का कहना है कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका भतीजा है. पति ने जब उसे तस्वीर दिखाई तो पत्नी ने जमकर धुन दिया. पति ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement