Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रद्धांजलि सभा में आइटम डांस का वीडियो वायरल, Salman Khan के गाने पर ठुमके लगाती नजर आई बेली डांसर

बेली डांस करने वाली महिला श्रद्धांजलि सभा के मंच पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर गाने 'ले ले मजा ले' पर थिरक रही है.

श्रद्धांजलि सभा में आइटम डांस का वीडियो वायरल, Salman Khan के गाने पर ठुमके लगाती नजर आई बेली डांसर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: किसी अपने को खोना दुनिया की सबसे कठिन चीजों में से एक है. अपका प्रियजन फिर कभी आपसे नहीं मिल पाएगा, यह सोचकर भी रूह कांप उठती है. भारत में आमतौर पर एक हिंदू व्यक्ति की मृत्यु के साथ उसकी आत्मा की शांति के लिए विभिन्न औपचारिक अनुष्ठान होते हैं. कुछ मामलों में प्रार्थना सभा और भोज का भी आयोजन किया जाता है जिसमें दोस्त और रिश्तेदार मृतक को याद करते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं. श्रद्धांजलि सभा का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो ने इंटरनेट को झकझोर कर रख दिया है. वीडियो में अंतिम संस्कार सभा के दौरान बेली डांसर को सलमान खान के गाने पर परफॉर्म करते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंच पर एक बुजुर्ग पुरुष और महिला की तस्वीर लगी है. फोटो के ऊपर 'श्रद्धांजलि सभा' लिखा हुआ भी साफ दिखाई दे रहा है. हालांकि यहां माहौल कुछ अलग ही बना हुआ है. मृतकों को याद करने पहुंचे रिश्तेदार महिला के डांस का आनंद ले रहे हैं. बेली डांस करने वाली महिला श्रद्धांजलि सभा के मंच पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर गाने 'ले ले मजा ले' (Le Le Maza Le) पर थिरक रही है. इस बीच एक वीडियोग्राफर भी उसके डांस की शूटिंग कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Salary के बदले सोना दे रही है यह कंपनी, कहा- भविष्य में बढ़ जाएंगे पैसे

यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

 

ये भी पढ़ें- Kinner death rituals: रात में ही क्यों निकाली जाती है किन्नरों की शव यात्रा? जूते-चप्पलों से क्यों पीटा जाता है शव?

वीडियो को meemlogy नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है जिसे देख हर कोई दंग है. खुद शेयर करने वाले ने भी ऐसा करने का कारण पूछा है. वहीं लोग इसे अपमानजनक बता रहे हैं. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. कुछ अन्य यूजर्स इसका मजाक भी बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'श्रद्धांजलि के नाम पर श्रद्धा और अंजलि को नचा दिया.' जबकि एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, 'हमारी आखिरी इच्छा है कि मरने के बाद कोई न रोए.' तीसरे ने तो यहां कर लिख डाला कि 'दादाजी की आखिरी इच्छा यही रही होगी.'
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement