Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में ई-रिक्शा चालक से पंगा लेना दारोगा को पड़ा भारी, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें VIDEO

Bihar News: समस्तीपुर के एसपी विनय तिवारी ने कहा कि मामला संज्ञान में आने के बाद एसडीपीओ को जांच करने का आदेश दिया गया है.

बिहार में ई-रिक्शा चालक से पंगा लेना दारोगा को पड़ा भारी, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें VIDEO

बिहार में दारोगा की भीड़ ने की पिटाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के समस्तीपुर जिले (Samastipur) में एक रिक्शा चालक से पंगा लेना दारोगा को भारी पड़ गया. गुस्साय लोगों ने दारोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  बताया जा रहा है कि जाम हटाने को लेकर दारोगा की ई-रिक्शा चालक से बहस हो गई थी. जिसमें दारोगा उमाकांत राय ने रिक्शा चालक की पिटाई कर दी और उसका सिर फोड़ दिया. इससे आक्रोशित भीड़ ने दारोगा पर हमला कर दिया.

मामला समस्तीपुर के झिल्ली चौक का है. एसपी विनय तिवारी ने जांच के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर उमाकांत राय झिल्ली चौके पास लगे ट्रैफिक जाम को हटा रहे थे. इसी दौरान वहां एक ई-रिक्शा चालक गुजर रहा था. उमाकांत की रिक्शा हटाने को लेकर चालक से बहस हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दारोगा ने अपने डंडे से ई-रिक्शा चालक की पिटाई करना शुरू कर दिया. इस दौरान दारोगा का डंडा चालक के सिर पर लगा गया. जिससे उसका सिर फट गया.

ये भी पढ़ें- मामी से चल रहा था अफेयर, भांजे ने मामा को गोली मारकर ले ली जान  

वायरल वीडियो में एक ई-रिक्शा चालक के सिर से खून बहता दिख रहा है. वह चिल्ला रहा है कि दारोगा ने उसका सिर फोड़ दिया. जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. इसके बाद आक्रोशित लोग दारोगा के साथ मारपीट करना शुरू कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- Shocking: खेत में अकेला पाकर जबरदस्ती कर रहा था किस, लड़की ने काटकर अलग कर दिए होंठ

दारोगा के खिलाफ जांच के आदेश
एसपी विनय तिवारी ने कहा कि मामला संज्ञान में आने के बाद एसडीपीओ को जांच करने का आदेश दिया गया है. जांच में अगर पुलिस पदाधिकारी दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement