Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Birthday Special: धोनी ने क्यों मुंडवा लिए थे बाल, खूब वायरल हुई थी ये तस्वीर

MS Dhoni Birthday: सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई. इस तस्वीर में माही सिर मुंडवाकर बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े पहने नजर आए थे.

Birthday Special: धोनी ने क्यों मुंडवा लिए थे बाल, खूब वायरल हुई थी ये तस्वीर

महेंद्र सिंह धोनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. माही इन दिनों लंदन में हैं और वहीं पर उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. धोनी टीम इंडिया के लिए 16 साल खेले, इस दौरान उन्होंने वह सब कुछ हासिल किया जिसे पाने की चाहत दुनिया के तमाम क्रिकेटरों की होती है.

वहीं, क्रिकेट की दुनिया से दूर कैप्टन कूल अपने ट्रेंडी हेयर स्‍टाइल और लुक को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. आए दिन उनके नए-नए लुक वायरल होते रहते हैं. बीते साल भी कुछ ऐसा ही हुआ. सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई. इस तस्वीर में धोनी सिर मुंडवाकर बौद्ध भिक्षु जैसे कपड़े पहने नजर आए थे. फोटो को लेकर दावे किए गए धोनी ने बौद्ध धर्म अपना लिया है. हालांकि,  जब इस तस्‍वीर की सच्‍चाई सामने आई तो मामला कुछ और ही निकला.

 

यह भी पढ़ें- Bhagwant Mann Wedding Photo: सामने आई शादी की पहली तस्वीर, लाल जोड़े में दिखीं गुरप्रीत कौर

क्या था पूरा मामला?
बीते साल धोनी कि इस फोटो को लेकर तमाम तरह की बातें कही गईं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि धोनी ने बौद्ध धर्म को अपनाकर संन्‍यास ले लिया है. इसके बाद देखते ही देखते यह बात इतनी बढ़ गई कि खुद कैप्टन कूल के एक करीबी दोस्त को मामले में बोलना पड़ा. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स ने भी इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो आईपीएल के 14वें सीजन से जुड़ा था. वीडियो सामने आने के बाद पता चला कि धोनी का यह लुक आईपीएल का एक ऐड शूट था.

यहां देखें वीडियो-


वीडियो में माही कुछ बच्चों को रोहित शर्मा की कहानी सुनाते हैं. उस समय उन्होंने चेन्‍नई की कमान संभाली हुई थी. वहीं, वीडियो के सामने आते ही सारा मामला खुलकर सामने आ गया. इसके अलावा धोनी के करीबी दोस्त और बिजनेस मैनेजर अरुण पांडेय ने भी उस समय कहा था कि धोनी ने बौद्ध धर्म में धर्मांतरण नहीं किया है, बल्कि उनका यह नया लुख एक एड कैंपेन का हिस्सा था.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni Birthday: एमएस धोनी ने पहले किया डांस, फिर काटा केक, साक्षी ने शेयर किया VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement