Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BMW Viral Video: एक करोड़ी कार में ढो रहा भैंस का चारा, बिहार के इस किसान का देखिए जलवा

Bihar Viral Video: बिहार से समस्तीपुर निवासी किसान युवक के पास घर में कई अन्य गाड़ी भी हैं, लेकिन चारा बीएमडब्ल्यू कार की छत पर बांधकर ढोने के कारण वो मशहूर हो गया है.

BMW Viral Video: एक करोड़ी कार में ढो रहा भैंस का चारा, बिहार के इस किसान का देखिए जलवा

Bihar Farmer Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bihar News- किसान को देश में बेहद गरीब माना जाता है. अमूमन किसान शब्द सुनते ही इंसान खेत की मिट्टी से सने कपड़े पहने किसी गरीब से व्यक्ति की छवि मन में बनाने लगता है, लेकिन यदि आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देख लेंगे तो यह भ्रम दूर हो जाएगा. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत वाली BMW कार की छत पर भैंस का चारा ढोया जा रहा है. यह वीडियो बिहार के समस्तीपुर जिले के एक किसान परिवार के एक युवक का है, जो अब बेहद पॉपुलर हो गया है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं. युवक का कहना है कि उसके पास इस वीडियो के वायरल होने के बाद रोजाना कम से कम 10 से 15 लोगों की कॉल आ रही है.

बिना नंबर प्लेट की कार पर ढोया चारा

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सफेद रंग की एक BMW कार की छत पर भैंस का चारा रखकर चलती दिखी है. यह वीडियो समस्तीपुर जिले के जितवारपुर चांदनी चौक का है. खास बात ये है कि कार पर रजिस्ट्रेशन प्लेट वाली जगह पूरी तरह खाली है यानी कार पर नंबर नहीं है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग यह वीडियो देखकर कार को चोरी की बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बिहार में कुछ भी संभव है, जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया, भोकाल हो तो ऐसा. लोग इस वीडियो को देखकर ऐसे ही कमेंट कर रहे हैं.

पेटी ठेकेदार के तौर पर काम करता है युवक

दरअसर यह वीडियो समस्तीपुर जिले के जितवारपुर वार्ड-19 निवासी अंशु कुमार का है. अंशु के पिता वसंत राय इलाके के बड़े किसान हैं और उनके पास घर में स्कॉर्पियो, थार जीप आदि कई गाड़ियां हैं. अंशु समस्तीपुर कॉलेज से पीजी की पढ़ाई कर रहा है. साथ ही वह एक बड़े रेलवे ठेकेदार के साथ पेटी ठेकेदार के तौर पर काम भी करता है. अंशु की कुछ दिन पहले ही शादी हुई है. वायरल वीडियो शादी के बाद का ही है. अंशु टूर एंड ट्रैवल का भी काम करते हैं, जिसके लिए वो अपने घर की लग्जरी कारें किराये पर देते हैं. 

क्या है वायरल हुए वीडियो का सच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंशु ने बताया है कि उनकी गाय-भैंस की डेयरी भी है. शहरी इलाके में हरा चारा नहीं मिलता है. हरे चारे के कारण मवेशी ज्यादा दूध देते हैं. इस कारण वह BMW कार में भैंस के लिए हरा चारा लेने गया था. इसी दौरान किसी ने उसकी कार का वीडियो बना लिया. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद युवक ने कहा कि इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई. कार मैंने खरीदी है और पशु मेरे अन्नदाता हैं. उनके लिए कार से चारा लेकर आ गया तो क्या आफत आ गई.

चोरी की नहीं है कार, इस कारण निकालते हैं नंबर प्लेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंशु ने यह भी कहा कि कार चोरी की नहीं है बल्कि उन्होंने खुद मेहनत के पैसों से खरीदी है. उन्होंने नंबर प्लेट नहीं होने की भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि कार से चारा लाने के दौरान उसे सुरक्षित रखने के लिए नंबर प्लेट हटा देते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement