Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2 लड़कियों को आगे और पीछे बिठाकर लड़के ने किया खतरनाक स्टंट, सामने आया चौंकाने वाला Video

Trending Mumbai Bike Stunt Video: लड़के का स्टंट इतना खतरनाक होता है को पीछे बैठी लड़की लगभग गिरने की कगार पर पहुंच जाती है.

2 लड़कियों को आगे और पीछे बिठाकर लड़के ने किया खतरनाक स्टंट, सामने आया चौंकाने वाला Video

Mumbai Bike Stunt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mumbai Viral Video- बाइक या स्कूटी पर फिल्मी अंदाज में स्टंट दिखाने का क्रेज युवाओं में बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. ताजा वीडियो देश की आर्थिक राजधानी मानी जानी वाली मुंबई से सामने आया है. जिसमें एक शख्स दो लड़िकयों को बाइक पर आगे-पीछे बैठाकर स्टंट करता नजर आ रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस (Mumbai Police) ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बाइक चला रहा है. उसके आगे और पीछे दोनों तरफ लड़कियां बैठी हैं. तीनों एक बाइक पर खतरनाक स्टंट करते देखे जा सकते हैं. लड़का पहले तो बाइक को धीमी रफ्तार से चला रहा होता है. लेकिन थोड़ी देर बाद वह अपनी बाइक की स्पीड बढ़ा देता और आगे पहिये को हवा में उठाकर स्टंट करता हुआ नजर आता है.

खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा युवक
लड़के का स्टंट इतना खतरनाक होता है को पीछे बैठी लड़की लगभग गिरने की कगार पर पहुंच जाती है. लेकिन बाइक गिरती नहीं है. इस दौरान तीनों एंजॉय कर रहे होते हैं और बाइक को रोड पर इधर-उधर घुमाते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'हाथों से जमीन खोदता रहा शख्स, निकलते गए जिंदा इंसान'

इस वीडियो को पोथोल वॉरियर्स फाउंडेशन (पोथोल वॉरियर्स फाउंडेशन) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही मुंबई पुलिस को टैक करते हुऐ कैप्शन में लिखा, 'खतरनाक स्टंट 2 पीछे सवार एक सामने और एक पीछे. कोई हेलमेट नहीं है और ड्राइव कर रहा है! उन्हें पता है कि अब मुंबई की सड़कें गड्ढों से मुक्त हो गई हैं. कृपया ने गिरफ्तार करें. बाइक का नंबर है MH-01 DH5987.'

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाने) और 336 (जीवन को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement