Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्राजील के टॉप फुटबॉलर की बेटी बनी 'गंदी' एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा

Danielle Favatto Viral Photos: Brazil के फुटबॉलर की बेटी के 2 लाख फॉलोअर्स हैं, जिन्हें उसने एडल्ट साइट पर अकाउंट बनाने की जानकारी दी है.

ब्राजील के टॉप फुटबॉलर की बेटी बनी 'गंदी' एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर मचा दिया हंगामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कहते हैं कि माता पिता के आदर्शों पर चलकर बच्च अच्छा करियर चुनते हैं लेकिन कई बार बेहतरीन माता पिता के बच्चे अजीबो-गरीब पेशे में चले जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी बताने जा रहे हैं जिसमें पिता ने अपने देश को विश्व कप जिताया था लेकिन उसी पिता की बेटी अडल्ट फिल्म में काम करने वाली बन गई है. वह ब्राजील के फुटबॉलर Romário की बेटी हैं. 

मशहूर फुटबॉलर की बेटी डेनिएल ने सोशल मीडिया पर अपने फैसले को लेकर जानकारी दी है उनके इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने इसी साल एक बेटी को जन्म दिया है. उनके पति फाबियो एनरिक भी फुटबॉल खिलाड़ी हैं. डेनिएल ने एडल्ट कंटेंट के चर्चित एक वेबसाइट पर अकाउंट बनाया है और कहा कि उनका कंटेंट प्लेटफॉर्म पर सबसे हटकर होगा. वह अपने फॉलोअर्स से प्लेटफॉर्म पर जुड़ने का सुझाव दे रही हैं.

ड्रीम गर्ल से हुआ सरकारी स्कूल के टीचर को प्यार, फोन पर करते रहे बात, सामने देखा तो उड़ गए होश

अडल्ट प्लेटफॉर्म पर बनाया अकाउंट

डेनिएल ने अपने नए काम को लेकर बताया, "मैंने अपनी प्रोफाइल बना ली है, ताकि पहली बार मां बनने के अपने अनुभवों के बारे में बता सकूं. मुझे बच्चा नहीं चाहिए था, लेकिन कहीं से मैंने अपना मन बदल लिया. मुझे नहीं पता था कि बच्चों के साथ कैसे व्यवहार करना है. मैं ऐसी इंसान थी, जो प्लेन में बच्चे का रोना सुनकर परेशान हो जाती थी."

डेनिएल ने कहा है कि उन्होंने गर्भनिरोधक गोलियां लेनी बंद कर दी थीं और एक महीने से भी कम वक्त में मैं गर्भवती हो गई. मां बनना मुझसे ज्यादा मेरे बॉयफ्रेंड का सपना था. आठ साल तक गर्भनिरोधक गोलियां खाने के बाद मैंने ब्रेक लेने के लिए इन्हें बंद किया और सोचा कि बच्चा चाहिए या नहीं. एक महीना बीता और मैं गर्भवती हो चुकी थी. डेनिएल ने अपने  अचानक प्रेगनेंट होने की कहानी बताई है. 

प्रेग्नेंसी की सुनाई कहानी

डेनिएल ने बताया है कि यह मेरा सबसे बड़ा हैंगओवर था और उसी हफ्ते मुझे मेरे गर्भवती होने का पता चला. मजे की बात ये है कि मैंने वास्को के फुटबॉल गेम वाले दिन इसका खुलासा किया और उसी दिन वास्को क्लब की जीत भी हुई. और वह काफी खुश हुए थे. 

मोबाइल टॉवर पर चढ़ा रोडवेज बस का ड्राइवर, 6 घंटे तक किया हंगामा, वजह है दिलचस्प

उनके पिता ब्राजील के बड़े फुटबॉलर थे और ब्राजील को फुटबॉल वर्ल्ड कप दिलाने में उनकी अहम भूमिका थी और अब उनकी बेटी डेनिएल अडल्ट कंटेंट बनाती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement